90 के दशक का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले सुपरहीरो शो शक्तिमान पर अब फ़िल्म बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है । कहा जा रहा है कि शक्तिमान सुपरहीरो की इस फ़िल्म को अवेंजर्स की तर्ज पर तीन पार्ट में रिलीज किया जाएगा । इसके तीनों हिस्सों में शक्तिमान के शुरुआत से लेकर अंत के सफर को दिखाया जाएगा ।

मुकेश खन्ना इंडियन सुपरहीरो शक्तिमान पर बनाने जा रहे हैं फ़िल्म, बड़े बजट की ये फ़िल्म तीन पार्ट में होगी रिलीज

शक्तिमान पर बनेगी फ़िल्म

बता दें कि मुकेश खन्ना अभिनीत शक्तिमान ने न केवल बच्चों के दिल में, बल्कि बड़ों के दिल में भी अपनी अलग जगह बनाई । हाल ही में लॉकडाउन के चलते इस शो को फ़िर से प्रसारित किया गया और आज भी इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला । इसी को देखते हुए मेकर्स ने इस किरदार को फ़िल्म में उतारने पर विचार किया ।

शक्तिमान सुपरहीरो पर फ़िल्म बनाने को लेकर मेकर्स का कहना है कि ये कृष और रा वन से भी बड़ी फिल्म होगी । कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट भी बड़ा होगा और इसे रिलीज भी बड़े लेवल पर किया जाएगा । इस बारे में मुकेश खन्ना ने बताया कि ये किसी सपने से कम नहीं है । इस फिल्म के लिए वो किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं । जब तक वो फाइनल नहीं हो जाता, तब तक वे किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे ।

शक्तिमान फ़िल्म की कहानी भी अच्छाई की बुराई पर जीत थीम पर होगी । हालांकि अभी तक ये साफ़ नहीं है कि इस फ़िल्म में मुकेश खन्ना, जिसने शक्तिमान शो में शक्तिमान और गंगाधर की भूमिका निभाई थी, भी कोई किरदार निभाएंगे या नहीं ।