सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भायखला जेल भेज दिया । खबरें आने लगी कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया से सख्ती से पूछताछ की जिसके दौरान रिया चक्रवर्ती ने कथिततौर पर बॉलीवुड के 25 बड़े नामों का जिक्र किया, जो या तो ड्रग्‍स लेते हैं या ड्रग पार्टीज करते हैं । कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि रिया ने इस पूछताछ में सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम लिया था । इसके बाद रकुल प्रीत सिंह का नाम खबरों में आने लगा । अब रकुल प्रीत ने इसके खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है ।

सुशांत सिंह राजपूत संबंधित ड्रग्स केस में अपना नाम आने से नाराज रकुल प्रीत सिंह पहुंची हाईकोर्ट, कहा- ‘मुझे लगातार मीडिया में बदनाम किया जा रहा है’

रकुल प्रीत सिंह ने अदालत से लगाई गुहार

रकुल प्रीत सिंह की दलील है कि अभी इस मामले की जांच शुरुआती दौर में है और जिस तरीके से उनका नाम ड्रग केस में घसीटा जा रहा है उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है । ऐसे चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ।

ड्रग्स मामले में अपना नाम सामने आने के बाद रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगाई है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल ने अपने वकील के जरिए दिल्ली हाई कोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के मामले में खुद के खिलाफ मीडिया ट्रायल किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि सुशांत केस में ड्रग्स के संबंध में खबरों में उनका नाम लिया जाना पूरी तरह सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के दिशा निर्देशों का उल्लंघन है । लिहाजा, हाईकोर्ट से रकुल प्रीत ने गुहार लगाई है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो ।

रकुल प्रीत की तरफ से दायर याचिका में कहा गया कि,“मुझे एक शूट के दौरान पता चला कि रिया ने मेरा और सारा का नाम लिया और उसके बाद से ही मुझे लगातार मीडिया में बदनाम किया जा रहा है ।” रकुल प्रीत की दलील है कि अभी इस मामले की जांच शुरुआती दौर में है और जिस तरीके से उनका नाम ड्रग केस में घसीटा जा रहा है उससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा रहा है । ऐसे चैनलों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए ।