राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने आज 9 मई से अपनी फ़िल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग शुरू कर दी है । धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली मिस्टर एंड मिसेज माही में पहली बार जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी । इस फ़िल्म में जहां राजकुमार महेंद्र के किरदार में नजर आएंगे वहीं जाह्नवी कपूर महिला के किरदार में नजर आएंगे । क्रिकेट ड्रामा इस फ़िल्म में जाह्नवी क्रिकेटर के रूप में नजर आएंगी ।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने शुरू की क्रिकेट ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग ; 7 अक्टूबर, 2022 को होगी रिलीज

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही

शरण शर्मा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही में अपने क्रिकेटर किरदार के लिए जाह्नवी ने बाकयदा क्रिकेट की ट्रेनिंग ली है ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके । जाह्नवी ने क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक जान्हवी को प्रशिक्षण देते हुए नजर आए ।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर ने शुरू की क्रिकेट ड्रामा मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग ; 7 अक्टूबर, 2022 को होगी रिलीज

नवंबर 2021 में, करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट साझा करते हुए मिस्टर एंड मिसेज माही की घोषणा की थी । इस नोट में लिखा था, “एक सपना, जिसका पीछा दो दिलों द्वारा किया गया था । प्रस्तुत है शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही। राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत यह फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ।”