26/11 आतंकवादी हमले में देश के लिए शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर बनी बायोपिक फ़िल्म मेजर शुरूआत से ही चर्चा में बनी हुई है । मेजर में अदिवि शेष संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नजर आएंगे । अब फ़िल्म अपनी रिलीज से बस एक महीना दूर है ऐसे में मेकर्स ने फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च की पूरी तैयारी कर ली है । दिलचस्प बात ये है कि हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज होने वाली अदिवि शेष स्टारर मेजर के लिए बॉलीवुड, टॉलीवुड और मॉलीवुड के दिग्गज यानी सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ आएंगे ।

EXCLUSIVE: 3 भाषाओं में रिलीज हो रही अदिवि शेष स्टारर मेजर के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक साथ आए सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन

अदिवि शेष स्टारर मेजर

आज यानि 9 मई, सोमवार को शाम 4.59 बजे फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा । और इसे सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन की मौजूदगी में लॉन्च किया जाएगा । फ़िल्म के हिंदी ट्रेलर को जहां सलमान खान, तेलुगू ट्रेलर को महेश बाबू और मलयालम ट्रेलर को पृथ्वीराज सुकुमारन लॉन्च करेंगे ।

हालांकि सलमान और पृथ्वीराज सुकुमारन सोशल मीडिया के जरिए मेजर का ट्रेलर लॉन्च करेंगे वहीं महेश बाबू हैदराबाद में आयोजित ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च ईवेंट में मेजर के तेलुगू वर्जन का ट्रेलर लॉन्च करेंगे ।

लोगों में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता हैं क्योंकि ये एक ऐसे जाबांज सिपाही की अमर गाथा हैं जिसने देश के खातिर आतंकवादियों से लड़ते-लड़ते शहादत हासिल की । मेजर एक मनोरंजक फिल्म है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है, साथ ही यह दर्शाती है कि कैसे असल जीवन के नायक मेजर संदीप उन्नीकृष्णन ने शहीद होने से पहले, हेरिटेज होटल पर कुख्यात हमले के दौरान 26 नवंबर, 2008 को मुंबई के ताजमहल पैलेस होटल में आतंकवादी हमले में बंधकों की जान बचाई थी ।

शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित, अदिवि शेष, शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अभिनीत बहुभाषी फिल्म हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ होगी । महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित मेजर 3 जून 2022 को सिनेमाघरों में रि्लीज होगी ।