राजकुमार राव अभिनीत दिनेश विजान की आगामी फ़िल्म स्त्री के ट्रेलर ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए है । क्योंकि ये एक हॉरर कॉमेडी फ़िल्म है इसलिए लोगों को डर के साथ हंसी भी आना लाजिमी है । इस फ़िल्म की टैग लाइन, 'मर्द को दर्द होगा' इस बात को साबित करती है यह कॉमेडी के साथ हॉरर से भी भरी हुई है । अपनी फ़िल्म स्त्री के बारें में बात करते हुए फ़िल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने इसकी शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया बताया जिसे सुनकर किसी के भी पसीने छूट जाएंगे । राजकुमार राव का  इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान डर से सामना हुआ । बता दें कि स्त्री की शूटिंग मध्यप्रदेश के एक छोटे से कस्बे चंदेरी में हुई है । चंदेरी अपने सिल्क के कपड़ों के लिए लोकप्रिय है ।

हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म स्त्री की शूटिंग करते-करते राजकुमार राव का हुआ डर से सामना

स्त्री की शूटिंग में राजकुमार राव को चमगादड़ों ने डरा दिया

शूटिंग की प्रक्रिया में फ़िल्म के अभिनेता राजकुमार राव को एक असली की गुफ़ा में जाना था वो भी हाथ में मसाल पकड़ कर । राजकुमार अपना अच्छा शॉट देने के लिए तैयार थे, और पूरी तरह से अपने किरदार में डूब गए थे, लेकिन अचानक चमगादड़ की आवाज से वह इतना डर गए कि वह जोर से चिल्लाए ।

इसके बाद, राजकुमार राव गुफ़ा अपनी बढ़ी हुई धड़कन के साथ बाहर आए और फ़िर अगली बार अपनी टीम के कुछ सदस्यों के साथ गुफ़ा के अंदर पहुंचे और सीन शूट किया । ये पूरा सीन राजकुमार के लिए काफ़ी डरावना रहा । और ये देखकर फ़िल्म की पूरी टीम काफ़ी खुश हुई ।

शूटिंग के दौरान फ़िल्म की टीम को ऐसे-ऐसे जगहों पर जाना पड़ा जो काफ़ी सूनसान थी । और इसी दौरान फ़िल्म की टीम के साथ कुछ अजीबो-अगरीब घटनाएं हुई जिसने टीम को हिला कर रख दिया । निर्देशक ने बताया फ़िल्म की शूटिंग के दौरान अचानक कई तरह के अजीब वाकये हुए । पहले तो कैमरे का फोकस पुलर ने ठीक से काम करना बंद कर दिया । दूसरी तरफ बिजली बार-बार आ-जा रही थी । वहीं डायरेक्टर ने इसके बारे में बताया कि 'शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले वहां के लोंगो ने मुझे पहले ही आगाह किया था कि हम जिस सड़क पर शूटिंग कर रहे हैं, वो हॉन्टेड है और वहां कोई नहीं जाता ।

यह भी पढ़ें : राजकुमार राव ने इस 'स्त्री' के लिए सीखी सिलाई करना

दिनेश विजान द्दारा प्रस्तुत फ़िल्म स्त्री को डी 2 आर फिल्मों और जियो स्टूडियो के सहयोग से मैडॉक फ़िल्म्स प्रोडक्शन के तहत बनाया गया है । हॉरर कॉमेडी फ़िल्म स्त्री को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है । यह फ़िल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।