इस साल फ़रवरी में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए कायराना आतंकवादी हमले को कोई नहीं भूला सकता । इस हमले में कई सारे सीआरपीएफ़ जवान शहीद हो गए थे जिसे देखकर हर किसी का सीना छलनी हो गया था । और अब इन्हीं शहीदों की शहादत को सम्मान देने के लिए एक वीडियो शूट किया जा रहा है जिसका टाइटल है 'तू देश मेरा' । वीरों की शौर्यता के इस यशोगान वीडियो में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल हुए है । और अब इस सूची में शाहरुख खान का भी नाम जुड़ गया है । अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इस 4 मिनट के वीडियो के लिए शूट किया है ।

अमिताभ-आमिर के बाद अब शाहरुख खान ने दिया पुलवामा अटैक के शहीदों को खास ट्रिब्यूट,, शूट किया वीडियो

शाहरुख खान ने अपने हिस्से का शूट पूरा किया

आपको बता दें कि इस वीडियो में शाहरुख के अलावा अन्य 14 सितारें भी नजर आएंगे और उनमें शामिल हैं- अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और ऐश्वर्या राय बच्चन इत्यादि । इन सभी ने अपने-अपने हिस्से का शूट पूरा कर लिया है ।

यह भी पढ़ें : हमेशा ही बॉलीवुड के 'बादशाह' रहे शाहरुख खान ने जीरो की असफ़लता पर कहा- 'अब थोड़ा फ़ेलियर का भी स्वाद चख लिया जाये'

इस खास वीडियो में बॉलीवुड सितारों के अलावा 150 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान भी शामिल हुए है । यह वीडियो सॉंग कब रिलीज होगा, इसकी फ़िक्स डेट अभी तक सामने नहीं आई है । इस गाने को मुख्य तौर पर जावेद अली, जुबिन नौटियाल, शाबाब साबरी और कबीर सिंह ने गाया लेकिन शाहरुख के अलावा कुछ ऐक्टर्स ने भी इसमें अपनी आवाज दी है ।