अभिनेता चिरंजीवी की सई रा नरसिम्हा रेड्डी जो लगभग दो साल से बन रही हैं, वह अब रिलीज़ के लिए तैयार हैं । खास बात ये है कि अमिताभ बच्चन फ़िल्म में बतौर अतिथि नज़र आएंगे । इंडस्ट्री के नए ट्रेंड का साथ देते हुए, यह फ़िल्म हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट और अनिल थडानी की एए फिल्म्स द्वारा वितरित किया जाएगा । फ़िल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ाते हुए, एक नया वीडियो रिलीज किया गया है, जहां 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के निर्माताओं ने सभी मुख्य पात्रों से परिचय करवाया है ।

Farhan-Akhtar-Ritesh-Sidhwanis-Excel-Entertainment-to-distribute-Chiranjeevi-Amitabh-Bachchans-Sye-Raa-Narasimha-Reddy

फरहान अख्तर लेकर आ रहे हैं सई रा नरसिम्हा रेड्डी

फरहान ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा: "एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को कोनीडेला प्रोडक्शंस के साथ मिलकर महाकाव्य #SyeRaaNarasimhaReddy पेश करते हुए गर्व महसूस हो रहा है, जिसमें सदी के उम्दा भारतीय कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी ।" उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें अमिताभ बच्चन, तेलुगु स्टार चिरंजीवी और तमन्नाह भाटिया, कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीप और तमिल अभिनेता विजय सेतुपति और नयनथारा सहित अन्य सभी किरदारों से रूबरू करवाया गया हैं ।

सई रा नरसिम्हा रेड्डी में कुरनूल के निवासी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे ।

खबरों की माने तो, अमिताभ फ़िल्म में चिरंजीवी के मेंटर का किरदार निभा रहे है और सुदीप फ़िल्म में अवुक़ू राजू नामक किरदार में नज़र आएंगे जो शायद एक सिपहसालार है । विजय सेतुपति यहाँ राजा पंडी नामक एक चरित्र की भूमिका निभाएंगे। तमन्नाह फ़िल्म में लक्ष्मी नामक किरदार निभाएंगी, जबकि नयनतारा रानी यहाँ सिद्धम्मा का किरदार निभाती नजर आएंगी ।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए यह दूसरी बार है जब वे दक्षिण भारतीय फिल्म का वितरण करेंगे इससे पहले उन्होंने यश अभिनीत कन्नड़ फिल्म केजीएफ को सफलतापूर्वक डिस्ट्रीब्यूट किया था ।