कंगना रनौत एक बार फ़िर अपनी बयानबाजी से सुर्खियों में आ गई हैं । अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी का समर्थन नहीं करने के कारण जहां कंगना रनौत ने आमिर खान और आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के दिग्गजों पर हमला बोला वहीं इस बार कंगना रनौत ने अभिनेत्री और सांसद शबाना आजमी पर हमला बोला है । दरअसल, शबाना आजमी और जावेद अख्तर को कराची आर्ट फेस्टिवल में आने का न्यौता मिला था जिसे दोनों ने सहर्ष स्वीकार भी कर लिया था लेकिन फ़िर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी घटना के बाद उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया । इसी बात पर कंगना ने शबाना आजमी को अपना निशाना बनाया है ।

पुलवामा आतंकी हमला : कंगना रनौत ने शबानी आज़मी को कहा ‘एंटी नेशनल’ तो शबाना बोलीं ‘यह समय पर्सनल होने का नहीं’

कंगना रनौत ने शबाना आज़मी सहित बॉलीवुड को भी बनाया निशाना

कंगना ने शबाना आजमी पर हमला बोलते हुए कहा कि, शबाना आजमी जैसे लोग ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे गैंग का समर्थन करते हैं’, आखिरकार, उन्होंने कराची में हो रहे इस फेस्टिवल का न्योता स्वीकार क्यों किया । क्या उन्हें पता नहीं है कि उरी की घटना के बाद हमारे देश में पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन कर दिया गया है ।

पूरा देश इस हमले से आक्रोशित है

गौरतलब है कि, पूरा देश जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुई आतंकी घटना से आक्रोशित है । हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए । इस दिल दहला देने वाले हमले की हर तरफ़ निंदा हो रही है वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस दिल दहला देने वाली घटना की कड़ी निंदा की है । घटना के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी पाकिस्तान के प्रति अपना कड़ा रुख अपनाते हुए अपने कराची आर्ट फेस्टिवल में शामिल होने का दौरा रद्द कर दिया ।

शबाना आज़मी ने दौरा रद्द किया

शबाना आजमी ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा हमले के बाद उन्होंने और उनके पति गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने कराची में आयोजित होने वाले कैफी आजमी जन्मशती समारोह में शिरकत नहीं करने का फैसला किया है। कराची कला परिषद ने दो दिन के समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें पाकिस्तान आमंत्रित किया था।

कंगना यहीं नहीं रूकी उन्होंने फ़िर से बॉलीवुड को निशाना बनाते हुए कहा कि, यह फ़िल्म इंडस्ट्री एंटी नेशनल लोगों से भरी पड़ी है, जो हमारे दुश्मनों का मनोबल ऊंचा करने का काम कर रहे हैं । लेकिन, यह समय बड़ा एक्शन लेने का है । इस बार पाकिस्तान कलाकारों के बैन पर नहीं, बल्कि उनके सर्वनाश पर करना चाहिए ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

कंगना के इस बयान को लेकर जब शबाना आजमी से बात की गई तो उन्होंने अपना जवाब दिया- क्या आपको लगता है कि क्या यह समय पर्सनल कमेंट करने का है, जब पूरा देश इस आतंकी घटना की निंदा कर रहा हो । उन्होंने आगे कहा- भगवान उन्हें आशीर्वाद दे ।