बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने लगता है बॉलीवुड के खिलाफ़ मोर्चा खोल दिया है । ॠतिक रोशन, आदित्य पंचोली, अध्य्यन सुमन और करण जौहर के खिलाफ़ बेबाकी से अपनी दुश्मनी जाहिर करने के बाद अब कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा है । कंगना रनौत की फ़िल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी बॉक्सऑफ़िस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही लेकिन उन्हें उनकी इस फ़िल्म के लिए बॉलीवुड से कोई सपोर्ट नहीं मिला । इसी बात से कंगना खासी नाराज है ।

बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

कंगना रनौत को नहीं मिला बॉलीवुड का सपोर्ट

कंगना का मानना है कि उनकी ये फ़िल्म महिला सशक्तिकरण को दर्शाती है इसलिए बॉलीवुड की महिलाओं से उन्हें खासतौर पर सपोर्ट मिलना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । इसी बाबत कंगना ने पिछले दिनों आलिया भट्ट पर अपना नाराजगी जाहिर की । इसके बाद आलिया भट्ट ने कहा कि यदि कंगना उनसे नाराज हैं तो वे कंगना से माफ़ी मांगेगी । लेकिन अब कंगना ने खुलकर आलिया भट्ट पर पलटवार करते हुए उन्हें करण जौहर की कठपुतली बता दिया है ।

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को नेपोटिज्म से ऊपर उठने के लिए कहा

कंगना ने आलिया पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब वो आलिया की फ़िल्म देखने का साहस कर सकती हैं और उनके काम की सराहना करने से खुद को रोकती नहीं है तो आलिया क्यों मेरी फ़िल्म देखने से डर रही है । कंगना के मुताबिक मणिकर्णिका एक महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर बनी फ़िल्म है इसलिए उनकी फ़िल्म को सपोर्ट मिलना चाहिए । कंगना ने आगे कहा कि यदि कंगना की खुद की आवाज नहीं है तो वह महज करण जौहर की कठपुतली के समान है । ऐसे में वह सफ़ल कैसे है । क्योंकि यदि आलिया सिर्फ़ पैसा कमाने पर फ़ोकस कर रही हैं और अपनी आवाज नहीं उठा पाती तो वह सफ़ल नहीं है । इसी के साथ कंगना ने उम्मीद जताई कि आशा है आलिया जल्द ही अपनी जिम्मेदारी समझे और नेपोटिज्म के फ़ेवर से ऊपर उठकर सोचे ।

कंगना ने साधा आलिया पर निशाना

इससे पहले कंगना ने आलिया और आमिर सहित बॉलीवुड की हस्तियों के बारें में कहा था कि हर कोई उन्हें मतलब के लिए पूछते हैं । आलिया पर निशाना साधते हुए कंगना ने कहा था कि, जब उनकी फ़िल्म की स्क्रीनिंग होती है तब कोई नहीं आता और जब अन्य सितारों की फ़िल्म रिलीज होती है तो वे बेशर्म होकर उन्हें बुलाते है । कंगना ने बताया कि आलिया ने भी उन्हें राजी का ट्रेलर भेजा था और फिल्म को देखने की बात कही थी । ट्रेलर देखने के बाद कंगना ने मेघना गुलजार और आलिया को फोन किया था । लेकिन जब उनकी फ़िल्म मणिकर्णिका आई तो किसी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया । कंगना को लगता है कि उनके खिलाफ़ फ़िल्म इंडस्ट्री में कोई बड़ा रैकेट चल रहा है ।

यह भी पढ़ें : क्रिश के आरोपों पर कंगना रनौत का जवाबी हमला, आमिर खान-आलिया भट्ट को कहा 'डबल स्टैंडर्ड'