हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई प्रोजेक्ट्स प्रियंका चोपड़ा के हाथों में है । फ़िल्मों में एक्टिंग के अलावा यूट्यूब ट्रेवल सीरिज और एक के बाद एक कई फ़िल्में भी प्रोड्यूस कर रही है । इसी बीच प्रियंका ने खुलासा किया था कि, वह जल्द ही मां आनंद शीला के जीवन पर आधारित एक प्रोजेक्ट में नज़र आ सकती हैं । आध्यात्मिक गुरु ओशो के बेहद करीब रही विवादित मां शीला की बायोपिक फ़िल्म को अकेडमी अवॉर्ड विनर बैरी लेविंसन द्दारा निर्देशित किया जाएगा । इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा मां शीला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा, ओशो की करीबी मां आनंद शीला बायोपिक खुद चलकर उनके पास आई

प्रियंका चोपड़ा मां शीला बायोपिक फ़िल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी

प्रियंका ने हाल ही में अपने इस प्रोजेक्ट के बारें में बात की और बताया कि ये फ़िल्म उनके पास आखिर कैसे आई । प्रियंका ने बताया कि बैरी लेविंसन उनके पास इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे । वह और उनके प्रोड्यूसर्स इस प्रोजेक्ट पर काफ़ी सालों से काम कर रहे थे । इसके बाद उन्होंने इसके लिए प्रियंका को अप्रोच किया । दरअसल, बैरी लेविंसन और उनकी टीम चाहती थी कि वो ये फ़िल्म प्रियंका के साथ बनाए । इसी के साथ प्रियंका ने खुलासा किया कि फ़िलहाल मां शीला बायोपिक अपनी शुरूआती स्टेज में है और इसे अस्तित्व में आने में काफ़ी वक्त लगने वाला है ।

प्रियंका ने बताया कि इसमें अभी काफ़ी वक्त लगने वाला है

गौरतलब है कि, पिछले महीने जब प्रियंका अपनी हॉलीवुड फ़िल्म इंजट इट रोमांटिक को प्रमोट करने अमेरिका के मशहूर टॉक शो दि एलन डिजेनेरेस शो में पहुंची थी तो वहां प्रियंका ने इस बात का संकेत दिया था कि वह जल्द ही मां शीला बायोपिक फ़िल्म में नजर आएंगी ।

प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं बैरी लेविनसन के साथ एक फीचर तैयार कर रही हूं । बैरी अमेरिका के नामी डायरेक्टर हैं । हम स्क्रिप्ट को मां शीला के नज़रिए से तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं । भारत में जन्मीं मां शीला एक आध्यात्मिक गुरु रही हैं । वे ओशो के बेहद करीब रहीं और उन्हें कुटिल महिला के तौर पर देखा जाता है । उन्होंने अमेरिका में एक कल्ट स्थापित किया था । मुझे नहीं पता कि आपने उनके बारे में कितना सुना है । मैं इस प्रोजेक्ट में एक्टिंग करने वाली हूं । साथ ही इसमें प्रोड्यूसर की भूमिका के तौर पर भी नज़र आऊंगी ।''

ओशो की पर्सनल सेक्रेटरी रह चुकी हैं मां शीला

मां शीला की बात करें तो, वह आध्यात्मिक गुरु रजनीश उर्फ़ ओशो की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर जानी जाती थी । मां शीला के पास अमेरिका में ओरेगॉन के वास्को काउंटी में रजनीशपुरम आश्रम को संभालने का जिम्मा था । 1985 में मां शीला पर मर्डर का आरोप लगा था । इसके अलावा 1984 में घटित हुए बायोटेरर अटैक में उनके शामिल होने के आरोप थे । मां शीला को फेडेरल जेल में 20 साल की सज़ा सुनाई गई थी । हालांकि वे 39 महीनों बाद से ही पेरोल पर हैं ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! प्रियंका चोपड़ा बनने जा रहीं हैं ओशो की शिष्या-प्रेमिका मां आनंद शीला

प्रियंका के बॉलीवुड कमबैक की बात करें तो वह जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक में फ़रहान अख्तर के अपोजिट नजर आएंगी । यह फ़िल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी ।