कंगना रनौत, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती है, ने हाल ही में बॉलिवुड के सिलेब्स, खासतौर पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह द्दारा राजनीति पर अपने विचार न रखने का आरोप लगाया था । कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा था कि ये लोग राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार नहीं रखते हैं । लेकिन अब कंगना रनौत को आलिया भट्ट ने इसका जवाब दे दिया है । जहां रणबीर कपूर और रणवीर सिंह ने मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना के इस आरोप पर चुप्पी बनाए रखी वहीं आलिया भट्ट ने अपना दो टूक रिएक्शन दिया है ।

रणबीर कपूर को खींचने पर चुप नहीं बैठी आलिया भट्ट, दे दिया कंगना रनौत को करारा जवाब [Watch video]

आलिया भट्ट ने कंगना रनौत की बात का जवाब दिया

गौरतलब है कि, कंगना ने आरोप लगाया था कि कुछ ऐक्टर्स ऐसी बातें करते हैं जैसे उनको किसी से मतलब ही नहीं है । वे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते हैं इसका यह मतलब नहीं है कि आप राजनीति पर अपनी बात न रखें । यह बात बोलते हुए कंगना ने रणबीर कपूर, आलिया और रणवीर सिंह का नाम भी लिया । इस बारे में मीडिया से मुखातिब होते हुए आलिया से जब इस मुद्दे पर उनकी राय जाननी चाही तो उन्होंने कहा कि वह कंगना की तरह बात नहीं कर सकती हैं ।

आलिया ने कहा हम फ़ालतू क्यों बोले

रणबीर पर देश के राजनीतिक मुद्दों पर गैर-जिम्मेदाराना बयान देने का आरोप लगाने वाली कंगना को आलिया ने कहा कि,'''मेरे अंदर कंगना की तरह खुलकर बोलने की क्षमता नही है । लेकिन मैं कंगना की बेबाकी के लिए उनकी बहुत इज्जत करती हूं ।  हां, एक तरीके से वे सही भी हैं । कभी कभी ऐसा होता है कि हम बैकस्टेप ले लेते हैं । हमें लगता है कि क्यों फालतू में बोलना ।'' इसके बाद आलिया ने कहा, 'मेरे विचार हैं लेकिन उन्हें मैं अपने तक ही रखना चाहती हूं ।'

Kudos to #KanganaRanaut she genuinely speaks very well says #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि, इसके पहले भी कंगना आलिया पर निशाना साध चुकी हैं । मणिकर्णिका को आलिया का सपोर्ट न मिलने से नाराज कंगना ने आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था । लेकिन तब भी आलिया ने बड़ी ही शालीनता से इस मसले को संभाला और कंगना के बेबाकपने की तारीफ़ की ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की 'मर्दानी' कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को करण जौहर की 'कठपुतली' कह डाला

आलिया के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी । पर्सनल लाइफ़ में आलिया और रणबीर के अफ़ेयर की चर्चा जोरों पर है ।