बायोपिक के इस दौर में अब प्रियंका चोपड़ा भी एक बायोपिक बनाने की तैयारी कर रही हैं । नेटफ़्लिक्स पर प्रसारित हो रहे ‘वाइल्ड वाइल्ड कंट्री’ जो कि विवदित आध्यात्मिक गुरु रजनीश ओशो, की शिष्या व प्रेमिका मां आनंद शीला के जीवन पर आधारित है, ने दुनियाभर में धूम मचा रखी है और अब इसी से प्रेरित होकर प्रियंका चोपड़ा ने मां आनंद शीला के जीवन पर बायोपिक फ़िल्म बनाने का फ़ैसला किया है । इसका खुलासा प्रियंका ने शादी के बाद एलेन डीजेनेरेस के टॉक शो में किया । प्रियंका ने न केवल इस हिट डॉक्यूमेंट्री पर फ़ीचर फ़िल्म बनाने का खुलासा किया बल्कि इस बायोपिक में अपने किरदार का भी खुलासा किया ।

CONFIRMED! प्रियंका चोपड़ा बनने जा रहीं हैं ओशो की शिष्या-प्रेमिका मां आनंद शीला

प्रियंका चोपड़ा ये बायोपिक फ़िल्म बना रही हैं

प्रियंका ने एलेन को बताया कि, “मैं बैरी लिविंगस्टन के साथ एक फ़ीचर डेवलप कर रही हूं। इसे हम मां शीला, जो भारत से उत्पन्न हुए ओशो की दाहिना हाथ मानी जाती थी, के एक किरदार के रूप में डेवलप कर रहे हैं । वह ओशो की शिष्या और प्रेमिका मानी जाती थी जो कि बहुत कुटिल थी । इसलिए उनके बारें में ये फ़ीचर बना काफ़ी दिलचस्प है ।”

अब ये देखना वाकई बहुत दिलचस्प् होगा कि क्या प्रियंका इस फ़ीचर में खुद मां आनंद शीला का किरदार निभाएंगी । आपको बता दें कि मां आनंद शीला, आध्यात्मिक गुरु रजनीश ओशो, की सबसे करीबी शिष्या थी । शीला ने भारत के सबसे विवादित गुरुओं में से एक रहे ओशो रजनीश के बारे में अमेरिकी मीडिया में कई खुलासे किए ।

इसके अलावा प्रियंका जल्द ही सोनाली बोस की आगामी फ़िल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक कर रही है । इसके अलावा उनकी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी ।