भारत इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है । कोरोना की दूसरी लहर इतनी खौफ़नाक है कि हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी कमजोर पड़ता दिख रहा है । कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए देश में कई राज्यों ने लॉकडाउन तक लगा दिया है । और ऐसे समय में हर कोई किसी न किसी की मदद करने के लिए आगे आ रहा है । अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी भारत में कोरोना के इस कहर को देखकर बहुत परेशान और दुखी हो गई हैं । और इसलिए प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से भारत के लिए मदद मांगी है ।

भारत में कोरोना के बढ़ते खतरे को देख प्रियंका चोपड़ा ने भारत के लिए अमेरिका से मांगी मदद, कहा- ‘मेरे देश के हालात नाजुक हैं, क्या आप…’

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका से लगाई मदद की गुहार

प्रियंका ने ट्वीट कर भारत के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति से मदद की अपील की है । प्रियंका ने राष्ट्रपति बाइडेन, सेक्रेटरी ब्लिंकन और जैक सुलिवन को टैग करते हुए लिखा, “मेरा दिल टूट गया है । भारत कोरोना वायरस से पीड़ित है और अमेरिका ने 550 मिलियन वैक्सीन का ऑर्डर कर दिया है । एस्ट्राजेनिका वैक्सीन दुनिया भर में देने के लिए शुक्रिया लेकिन, मेरे देश के हालात नाजुक हैं । क्या आप तुरंत भारत को वैक्सीन दिलवा पाएंगे ?”

प्रियंका के इस ट्वीट पर लोगों का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है । जहां कुछ लोग इसके लिए प्रियंका की तारीफ़ करते नहीं थक रहे वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हमें वैक्सीन नहीं चाहिए बल्कि वैक्सीन के लिए रॉ मटीरियल चाहिए, हम वैक्सीन खुद बना लेंगे ।