बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने बाद फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली ने अपनी मल्स्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म आर आर आर की शूटिंग शुरू की । लेकिन यह फ़िल्म कोरोना महामारी के कारण कई बार पोस्टपोन हुई लेकिन फ़िर फ़ाइनली फ़िल्म की शूटिंग पूरी हुई और मेकर्स ने फ़िल्म की रिलीज डेट अनाउंस की 13 अक्टूबर 2021 । लेकिन अब फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि एस एस राजामौली की आर आर आर का अपनी तय रिलीज डेट पर रिलीज होना असंभव सा लग रहा है ।

SCOOP: एस एस राजामौली की आरआरआर का इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होना असंभव, ये हो सकती है नई रिलीज डेट

13 अक्टूबर को रिलीज होगी एस एस राजामौली की आरआरआर

आरआरआर के कलाकारों में से एक कलाकार ने मुझे बताया, “यह 13 अक्टूबर को कैसे रिलीज हो सकती है ? रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर दोनों के हिस्सों की कुछ शूटिंग अभी बाकी है । रामचरण इस साल आरआरआर की शूटिंग नहीं कर पाए क्योंकि वह अपनी अन्य फ़िल्म आचार्य, जिसमें वह अपने पिता चिरंजीवी के साथ नजर आएंगे, की शूटिंग में बिजी थे । एनटीआर जूनियर ने भी इस साल शूटिंग नहीं कर पाए । प्लान ये था कि दोनों के हिस्सों की शूटिंग करके जुलाई 2021 तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर देंगे । कोरोना की दूसरी लहर के कारण अब यह असंभव सा लग रहा है ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, आरआरआर रिलीज के लिए अगले साल तक पोस्टपोन हो सकती है । “शायद हो सकता है कि जनवरी 2022 को मकर संक्रांति के दौरान हमारी फ़िल्म आए । लेकिन अभी कुछ भी फ़िक्स नहीं कहा जा सकता ।” हालांकि सूत्र ने आरआरआर की डिजीटल रिलीज को सिरे से नकार दिया ।