अप्रैल में बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि राजकुमार राव और हुमा कुरैशी पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं फ़िल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग में । यह नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म है । श्रीराम राघवन के प्रोडक्शन में बनने वाली मोनिका, ओ माय डार्लिंग में राजकुमार राव अहम रोल में नजर आएंगे । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले राजकुमार ने इस रोल के लिए अच्छी-खासी फ़ीस चार्ज कर रहे हैं । यदि हमने जो सुना है वह सच है तो, राजकुमार मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए मेकर्स से 15 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं ।

SCOOP: राजकुमार राव ने बढ़ाई अपनी एक्टिंग फ़ीस, नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए चार्ज किए 15 करोड़ रु

राजकुमार राव ने चार्ज की मोटी रकम

इस बारें में सूत्र ने हमें जानकारी दी और कहा, “2010 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद से, राजकुमार ने वास्तव में लंबा सफर तय किया है । बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने और अब अपने अभिनय को मिलने वाली सराहना के बाद से राजकुमार ने अपनी फ़ीस में इजाफ़ा कर लिया है । पिछले दिनों रिलीज हुई फ़िल्म रूही और नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म द व्हाइट टाइगर के बाद से राजकुमार का स्टारडम और बढ़ा । फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनने से राजकुमार बेहद खुश हैं और इसलिए अब उन्होंने अपनी एक्टिंग फ़ीस में इजाफ़ा कर लिया है । और यही वजह है कि वह अब अपनी अगली फ़िल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग के लिए मेकर्स से 15 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं ।”

हालांकि राजकुमार की फ़ीस को लेकर कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है । मोनिका, ओ माय डार्लिंग के अलावा राजकुमार के पास अन्य फ़िल्में भी हैं जिसमें शामिल हैं हम दो हमारे दो, बधाई दो इत्यादि ।

नेटफ़्लिक्स की राजकुमार राव और हुमा कुरैशी की फ़िल्म, मोनिका, ओ माय डार्लिंग का नाम आर डी बर्मन के मशहूर कैबरे सॉन्ग 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' , जो कि हेलन पर फ़िल्माया गया था, से लिया गया है । राजकुमार और हुमा की इस फ़िल्म को मर्द को दर्द नहीं होता के डायरेक्टर वासन बाला द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । मैचबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले श्रीराम राघवन और संजय राउतरा द्वारा इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा । फ़िलहाल फ़िल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है । यह फ़िल्म ऑफ़िस स्पेस में सेट एक कॉमेडी ड्रामा होगी ।