बैक-टू-बैक हिट फ़िल्में देने वाले अक्षय कुमार अब अपनी पहली ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज की शूटिंग में बिजी हो गए है । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी । बता दें कि मानुषी छिल्लर इस फ़िल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है । मेकर्स अपनी इस फ़िल्म को बॉलीवुड की सबसे भव्य फ़िल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में नजर आएंगे जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता के रूप में नजर आएंगी ।

Prithviraj: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की ऐतिहासिक ड्रामा के लिए मेकर्स महाराष्ट्र और राजस्थान में बनाएंगे 35 भव्य सेट

अक्षय कुमार ने शुरू की शूटिंग

हालिया खबरों की मानें तो,मेकर्स अपनी इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए महाराष्ट्र और राजस्थान में 35 भव्य सेटों का निर्माण करने जा रहे है । मेकर्स का दावा है कि इससे पहले किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए इतने ज्यादा सेट का निर्माण नहीं किया गया है । जहां महाराष्ट्र में गोरेगांव फ़िल्म सिटी में फ़िल्म केलिए विशाल और भव्य सेट का निर्माण किया जाएगा वहीं राजस्थान में जैसलमेर, जयपुर और उदयपुर में फ़िल्म को बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा ।

इन विशाल और भव्य सेटों के निर्माण के लिए हजारों श्रमिक दिन-रात काम कर रहे हैं । निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि फिल्म असाधारण महसूस हो ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED: अक्षय कुमार की ऐतिहासिक ड्रामा पृथ्वीराज में 'संयोगिता' बनकर अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर

पृथ्वीराज की बात करें तो, यह एक ऐतिहासिक फ़िल्म है जिसमें हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा को दर्शाया जाएगा । इतिहास में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है । टेलीविजन शो चाणक्य और कई पुरस्कार विजेता पिंजर का निर्देशन कर चुके डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी अक्षय की पृथ्वीराज का निर्देशन कर रहे हैं । यह फ़िल्म अगले साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी ।