जीरो के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है । लेकिन उनके फ़ैंस उनकी अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । यूं तो शाहरुख खान की अगली फ़िल्म को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे है लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने आपको कुछ दिन पहले एक्सक्लूसिवली बताया था कि शाहरुख की अगली फ़िल्म निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरु-कृष्णा डीके के साथ होगी ।शाहरुख खान ने लॉक की अपनी अगली फ़िल्म, इस एक्शन-थ्रिलर में दिखेगा शाहरुख का एक अलग अवतार

शाहरुख खान ने सलेक्ट की अपनी अगली फ़िल्म

और अब इस बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि, शाहरुख की ये फ़िल्म एक एक्शन एंटटेनर फ़िल्म होगी । जिसके लिए बॉलीवुड की ए लिस्ट अभिनेत्री को कास्ट कर लिया गया है इसी के साथ फ़िल्म की अन्य कास्ट को भी लॉक कर दिया गया है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान ने साइन की इस बड़े फ़िल्ममेकर की अगली फ़िल्म, टाइटल और एक्ट्रेस भी हुई फ़ाइनल ?

सुनने में आ रहा है कि, शाहरुख ने इस एक्शन फ़िल्म को साइन कर लिया है जिसकी शूटिंग साल 2020 में की जाएगी । फिल्म की शूटिंग शाहरुख के ही प्रोडेक्शन हाउस के तहत की जाएगी और इसकी शूटिंग भारत और भारत के बाहर की जाएगी । फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए विदेश से किसी स्टंटमैन को क्रू में शामिल किया जा सकता है । इस फ़िल्म को राज डीके डायरेक्ट करेंगे । और इसके साल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है ।