बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा 46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं । सरोगेसी के जरिये प्रीति जिंटा और उनके पति जीन गुडइनफ जुड़वा बच्चों के मां-बाप बन गये हैं । प्रीति और गुडइनफ ने अपने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है । प्रीति जिंटा ने खुशी शेयर कर सरोगेट मदर को भी थैंक यू कहा है ।

46 की उम्र में प्रीति जिंटा बनीं जुड़वा बच्चों की मां, सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए शेयर किए बच्चों के नाम- जय और जिया

प्रीति जिंटा बनीं मां

प्रीति ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की और लिखा, “मैं सभी के साथ आज की सबसे बड़ी खुशखबर शेयर करना चाहती हूं । जीन और मैं बेहद खुश हैं और हमारा दिल आभार और प्यार से भरा हुआ है क्योंकि हम अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ का अपने परिवार में स्वागत कर रहे हैं । हम जिंदगी के इस नए पड़ाव को लेकर बेहद उत्साहित हैं। मैं डॉक्टर्स, नर्स और हमारी सरोगेट को इस खूबसूरत जर्नी के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। आप सबको ढेर सारा प्यार ।”

इसके बाद से प्रीति को बधाईयां मिलने का तांता लग गया है । बता दें कि प्रीति ने 29 फरवरी 2016 को जीन गुडइनफ से लॉस एंजेलिस में शादी की थी । शादी के बाद प्रीति लॉस एंजेलिस में ही बस गईं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, प्रीति ने साल 1998 में फिल्म दिल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरू आत की थी । प्रीति पिछली बार 2018 में आई फिल्म भैयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी ।