अजय देवगन जल्द ही संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी में एक स्पेशल कैमियो करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा अजय देवगन एस एस राजामौली की पीरियड ड्रामा आरआरआर में भी एक छोटा सा रोल निभा रहे हैं । अभिनेता के फ़ैंस दोनों ही फ़िल्मों में अजय देवगन को देखने के लिए उत्साहित हैं । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि आरआरआर में अजय देवगन की उपस्थिती उनके फ़ैंस को निराश कर सकती है ।

Scoop: अजय देवगन का आरआरआर में सिर्फ़ 8 मिनट पावरफ़ुल एक्शन रोल जबकि आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी में 20 मिनट लंबा रोल

अजय देवगन का स्पेशल कैमियो

आरआरआर में अजय देवगन के रोल के बारें में जानकारी देते हुए सूत्र ने हमें बताया, “आरआरआर में अजय का केवल 8 मिनट का पावरफ़ुल एक्शन रोल है । लेकिन जो लोग आरआरआर में अजय को ज्यादा देर के लिए देखना चाहते हैं उनके लिए यह निराशाजनक होगा ।”

आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय के रोल के बारें में सूत्र ने बताया कि इस फ़िल्म में अजय रियल लाइफ़ माफ़िया डॉन करीम लाला का किरदार अदा करेंगे । गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय का 20 मिनट लंबा रोल है ।

अजय का किरदार फ़िल्म में एक गैंगस्टर का है जो गंगूबाई को अपनी बहन मानता है । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “फ़िल्म में अजय के किरदार करीम लाला की एंट्री तब होती है जब गंगूबाई मुश्किल में होती है । गंगूबाई को मुंबई के वैश्यालय की प्रमुख बनाने में करीम लाला का बहुत बड़ा योगदान रहा है । करीम लाला गंगूबाई की उस वक्त मदद करता है जब उसके साथ कोई नहीं होता है और वह अकेली पड़ जाती है । फ़िल्म में अजय का काफ़ी दमदार रोल है और अजय की मौजूदगी के बिना यह फ़िल्म अधूरी रहती । इसलिए अजय को इस फ़िल्म के लिए चुना गया क्योंकि उनसे बेहतर इस किरदार को और कोई नहीं कर सकता था ।”