साहो के कमजोर बॉक्सऑफ़िस कलेक्शन के बाद से बाहुबली स्टार प्रभास अब अपनी अगली फ़िल्म को लेकर सावधानी से आगे बढ़ रहे हैं । हाल ही में प्रभास ने राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित रोमांटिक फ़िल्म जान की शूटिंग पूरी की है । और अब वप्रभस अपनी अगली फ़िल्म के लिए, तेलगू सिनेमा को अर्जुन रेड्डी और हिंदी सिनेमा को कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ का करने की तैयारी कर रहे है ।

प्रभास को डेविल बनाने की तैयारी कर रहे हैं कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ?

संदीप रेड्डी वांगा ने डेविल के लिए प्रभास को पसंद किया

संदीप काफ़ी समय से आंध्रप्रदेश से मुंबई तक अपनी डार्क स्क्रिप्ट डेविल के लिए लीड हीरो की तलाश में थे और अब लगता है कि अभिनेता प्रभास के रूप में उनकी ये खोज अब पूरी हो गई है । ऐसा लगता है वह अपनी अगली फ़िल्म के लीड हीरो के लिए प्रभास से पूरी तरह आश्वस्त हो गए है ।

यह भी पढ़ें : अब नहीं आएगा प्रभास की फ़िल्म का हिंदी वर्जन, वजह बनी साहो और उसके एक्शन

हालांकि अभी तक इस बारें में कुछ भी डिटेल में जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या प्रभस ने वंगा के डेविल प्रोजेक्ट को अपना ग्रीन सिग्नल अदे दिया है या कुछ और है । लेकिन एक बात तो तय है कि, बाहुबली स्टार ऐसी कोई फ़िल्म नहीं करेगा जो उनकी छवि को नकारात्मक पेश करे । दूसरे शब्दों में कहें तो, वंगा को प्रभास के स्टारडम के अनुरूप ही अपनी स्क्रिप्ट को तैयार करना होगा ।