आमिर खान अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के लिए तैयार हैं और अभिनेता ने स्वयं अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी पुष्टि की है । इससे पहले, यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला की अक्षय कुमार अभिनीत बच्चन पांडे के साथ रिलीज होने जा रही थी । और अब आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का आभार जताया है ।

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के लिए अक्षय कुमार ने आगे बढ़ाई बच्चन पांडे की रिलिज डेट, अब क्रिसमस 2020 में सोलो रिलीज होगी आमिर की फ़िल्म

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा अब अकेली रिलीज होगी

बच्चन पांडे की रिलीज़ को आगे बढ़ाने के लिए अपने प्यारे दोस्तों का शुक्रगुज़ार करते हुए आमिर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा संदेश साझा किया है ।

इस क्रिसमस पर एकल रिलीज के साथ, आमिर निश्चित रूप से लाल सिंह चड्ढा में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार है । फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें मूल रूप से टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई हैं ।

वही, अभिनेता द्वारा किये गए वादे के अनुसार, 2020 का क्रिसमस उन सभी प्रशंसकों के लिए विशेष और आनंदमय होगा जो स्क्रीन पर सुपरस्टार को देखने का इंतजार कर रहे हैं ।

फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, ऐसे में सेट से लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है ।

यह भी पढ़ें : LEAKED VIDEOS: लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान का इंडिया टूर, अब केरल पहुंची टीम

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।