बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने वाले साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास ने अब बॉलीवुड में भी अपनी हालिया रिलीज फ़िल्म साहो से डेब्यू कर लिया है । जहां पहले प्रभास की फ़ैन फ़ोलोइंग साउथ तक सीमित थी, अब वो बढ़कर देशभर में फ़ैल गई है । बाहुबली के साथ-साथ साहो ने भी प्रभास को पूरे देशभर में लोकप्रिय बना दिया । और इसलिए अब एक बार फ़िर अभिनेता अपने देशभर के फ़ैन के लिए त्रिभाषी फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे है । यह फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी जिसके लिए साहो स्टार  को अपनी बॉडी में बदलाव करने होंगे ।

प्रभास अपनी लव स्टोरी के लिए घटाएंगे कई किलो वजन, फ़ोलो करेंगे सख्त डाइट प्लान

 

प्रभास करेंगे सख्त डाइट फ़ोलो

हालिया खबरों की मानें तो, अपनी आगामी रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म के लिए प्रभास को सख्त डाइट प्लान फ़ोलो करना होगा ताकि वह तेजी से अपना वजन कम कर सके । इसके अलावा सख्त वर्क आउट सेशन भी हर रोज करना होगा । फ़िल्म का फ़र्स्ट शेड्यूल यूरोप में हो चुका है ।

यह भी पढ़ें : Saaho Movie Review: प्रभास और श्रद्धा कपूर की साहो सिर्फ़ एक्शन की ओवरडोज है

आपको यह भी बता दें कि खबर है कि यह प्रभास की 20 वीं फिल्म होगी । राधा कृष्ण द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी । हमने सुना है कि, यह फ़िल्म 1970 के यूरोप की पृष्ठभूमि पर सेट होगी । इस फ़िल्म का ऐलान साल भर पहले हुआ था जिसके बारें में प्रभास ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बयान जारी कर कहा था ।