बॉलीवुड अभिनेता ॠषि कपूर पूरे 11 महीने और 11 दिन बाद कैंसर का इलाज कराकर वापस मुंबई लौट आए है । ॠषि कपूर अब पूरी तरह से कैंसर मुक्त हैं और मुंबई आकर वह बहुत खुश है । जहां ॠषि कपूर बेसब्री से भारत आने का इंतजार कर रहे थे वहीं उनके फ़ैंस और उनके परिवार्जन व शुभचिंतक भी उनके लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे ।

ॠषि कपूर के मुंबई लौटने की खुशी में आलिया भट्ट देंगी पार्टी ?

ॠषि कपूर के लौटने से सभी खुश हैं

ॠषि और नीतू के लौटने की खुशी में उनके परिवार में लगातार फ़ैमिली डिनर, गेट टू गेदर जैसे आयोजन हो रहे है । वहीं अब सुनने में आ रहा है कि, उनके बेटे रणबीर कपूर की स्पेशल फ़्रेंड आलिया भट्ट ने भी ॠषि और नीतू के भारत लौटने की खुशी में कुछ प्लानिंग की है ।

आलिया ने ॠषि और उनकी फ़ैमिली के लिए एक पार्टी आयोजित करने का प्लान बनाया है । आलिया ये पार्टी अपने पापा महेश भट्ट के घर आयोजित करेंगी । बता दें कि काफ़ी लंबे समय से आलिया अपने ब्रह्मास्त्र अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है । दोनों की शादि की खबरें भी तेजी से जोर पकड़ रही है । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल कन्फ़र्ममेंशन नहीं हुआ है ।

यह भी पढ़ें : ॠषि कपूर का ये मजेदार फ़ॉर्मूला बच्चों को इनकम टैक्स देने के लिए तैयार करेगा-'बच्चों की आइसक्रीम का एक तिहाई हिस्सा उनसे छीनकर खा जाओ'

हाल ही में आलिया और रणबीर की अफ़्रीका विजिट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी । फ़िल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर की जोड़ी जल्द ही सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएगी ।