क्रिकेटर से राजनेता बने कांग्रेसी सांसद नवजोत सिंह सिद्धू को पुलवामा आतंकी हमले पर विवादित बयान देना बहुत ही महंगा पड़ गया है । दिल दहला देने वाले आतंकी हमले के बावजूद पाकिस्तान की नापाक हरकत पर नरम रूख अख्तियार करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को पहले कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो से हाथ धोना पड़ा और अब उन्हें एक और बड़ा झटका लगा है । विवादित बयान के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू की मुंबई स्थित फ़िल्मसिटी में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है ।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की वकालात करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू को लगा एक और बड़ा झटका, फ़िल्मसिटी स्टूडियो में एंट्री पर लगा बैन

नवजोत सिंह सिद्धू पर कड़ा रूख अपनाया

यदि हालिया खबरों की मानें तो, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलोयी (एफडब्लूआईसीई) ने सिद्धू पर कड़ा रुख अपनाते हुए उनकी फ़िल्मसिटी में एंट्री पर बैन लगा दिया गया है । एफडब्लूआईसीई ने फिल्म सिटी मैनेजमेंट को एक पत्र भेजकर फिल्म सिटी में एंट्री पर रोक लगाने की मांग की हैं । फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिनेइम्पलाईज ने गोरेगांव के दादा साहेब फाल्के फिल्म सिटी के प्रबंध निदेशक को एक पत्र लिखा है । पत्र में कहा है कि वह अपने स्टूडियो में नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तानी कलाकारों तथा गायकों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगाएं और उनकी कोई भी शूटिंग करने की अनुमति न दें । एफडब्लूआईसीई में कुल 29 यूनियन हैं जिसके सदस्यों की संख्या लाखों में है ।

बता दें कि सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा की थी लेकिन अपने बयान में वह पाकिस्तान के प्रति नरम नजर आए थे । उन्‍होंने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं ? इसके बाद लोगों ने उन पर जमकर अपना गुस्सा निकाला और उन्हें कपिल के शो से बाहर करने की मां उठने लगी ।

यह भी पढ़ें : पिछले विवादों से जैसे-तैसे उबरे कपिल शर्मा को अब नवजोत सिंह सिद्धू को सपोर्ट करना पड़ा भारी, दांव पर लगा द कपिल शर्मा शो

सोनी चैनल ने भी सख्ती से कदम उठाते हुए कपिल के शो से सिद्धू को बाहर कर दिया है और उनकी जगह अर्चना पूरनसिंह को ले लिया है । अर्चन पूरन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कपिल के साथ एक फ़ोटो शेयर करते हुए इस बात की हल्की सी हिंट दी ।