फ़िल्ममेकर अनुराग कश्यप के खिलाफ़ यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ़ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित में शिकायत दर्ज करवाई है । मंगलवार को वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची पायल घोष ने लिख‍ित श‍िकायत में डायरेक्‍टर के ख‍िलाफ कई रेप जैसे कई अन्‍य गंभीर आरोप लगाए हैं ।

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ़ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई

पायल के वकील ने बताया कि पुलिस ने अनुराग के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के तहत शिकायत दर्ज की है । बता दें कि इससे पहले पायल सोमवार देर रात मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थीं, लेकिन वहां कोई महिला ऑफिसर नहीं होने की वजह से शिकायत नहीं दर्ज करवा पाईं ।

हालांकि अपने ऊपर लगे इन आरोपों को अनुराग कश्यप ने सिरे से खारिज कर दिया है । इसी के साथ अनुराग ने अब अपने वकील के माध्यम से बयान जारी कर कहा है कि उनके खिलाफ लगाए सभी आरोप झूठे हैं और इसे कानून तरीके से निपटाया जाएगा । अनुराग ने लिखा, “मेरी तरफ से मेरी वकील प्रियंका खिमानी का बयान... शुक्रिया ।”

अनुराग ने इन सभी आरोपों को बताया झूठा

बयान- “मेरे क्लाईंट अनुराग कश्यप यौन शोषण के उन झूठे आरोपों से आहत हुए हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर फैला हुआ है । ये आरोप पूरी तरह से झूठ हैं, बुरी भावना और बेईमानी से लगाए गए हैं । बहुत दुखद है कि मीटू जैसे जरूरी सोशल मूवमेंट को हथियार बनाकर किसी के चरित्र पर आघात करने की कोशिश की गई है । इस तरह के झूठे आरोप, मीटू से जुड़े उन पीड़ितों के लिए आघात है जो सच में ऐसी कठिन परिस्थितियों से गुज़रे हैं । मेरे क्लाईंट को उनके सारे कानूनी तरीके और अधिकार समझा दिए गए हैं और वो पूरी तरह से उनका इस्तेमाल करने को तैयार हैं ।- प्रियंका खिमानी. ।”

बता दें बीते शनिवार को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के माध्यम से अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था । पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी । घोष ने दावा किया था कि यह घटना 2014-2015 की है ।

यह भी पढ़ें : अनुराग कश्यप ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण आरोपों को बताया बेबुनियाद, कहा- ‘ये आरोप बुरी भावना और बेईमानी से लगाए गए हैं’

अपने ऊपर लगे इन आरोपों के जवाब में अनुराग ने भी कई सारे ट्वीट्स किए जिसमें उन्होंने लिखा, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में । चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया । थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम । बस यही कहूंगा की जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं ।”