बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म बनकर उभरी शाहरुख खान की पठान अपनी ताबडतोड कमाई से बॉक्स ऑफ़िस पर हर दिन एक नया इतिहास रच रही है । बॉक्स ऑफ़िस की कैश मशीन बन चुकी पठान ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि कई बडी साउथ फ़िल्मों को भी पीछे छोड दिया है । वीकेंड के बाद जहां सिनेमाघरों में टिकटों की कीमतों में 30-50 परसेंट की कटौती की गई है, बावजूद इसके पठान की कमाई का दौर जारी है । अपने दुसरे हफ़्ते में पठान ने 450 करोड रु का आंकड़ा पार कर लि्या है । पठान की धूम न केवल भारत में देखने को मिल रही है बल्कि विदेशो में भी पठान ने अपनी ऐतिहासिक कमाई से इतिहास रच दिया है ।

Pathaan-5a-3

शाहरुख खान की पठान की ताबडतोड कमाई

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान अपनी रिलीज के 15 दिनों में 452.95 करोड रु कमा चुकी है । पठान ने अपने दूसरे मंगलवार जहां 7.75 करोड रु की कमाई की वहीं बुधवार को 6.75 करोड़ कमाए ।

दंगल और केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब पठान 500 करोड़ की रेस में लग चुकी है । हालांकि पठान अभी बाहुबली: द कन्क्लूजन (हिंदी) के लाइफ़टाइम कलेक्शन 511 करोड़ से काफ़ी दूर है ।

पठान ने 15 दिनों में करीब 877 करोड़ रुपये का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन कर लिया है । पठान का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जो कि, 877 करोड़ (भारत ग्रॉस : 544 करोड़ रुपये, विदेशों में: 332.80 करोड़ रुपये) है वाकई शानदार है ।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत पठान बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म बनकर उभरी है । और अब पठान अपने तीसरे वीक में पहुंच चुकी है और फ़िल्म की कमाई अब भी जारी है ।