ओह माय गॉड 2 जैसी हिट फ़िल्म देने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी के पिता पिता पंडित बनारस तिवारी का निधन हो गया है । उन्होंने अपने पैतृक गांव बेलसंड में आखिरी सांस ली । 99 वर्षीय पंकज त्रिपाठी के पिता पिता पंडित बनारस तिवारी का उम्र संबंधी बीमारी से निधन हुआ । अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई से बिहार के गोपालगंज स्थित अपने गांव के लिए रवाना हो गए हैं ।

पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी का 99 वर्ष की उम्र में निधन

पंकज त्रिपाठी के पिता पिता का निधन

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की ओर से जारी बयान में उनके पिता के निधन की पुष्टि कि गई है जिसमें कहा गया है, “भारी मन से यह पुष्टि करनी पड़ रही है कि पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे । उन्होंने 99 वर्ष का स्वस्थ जीवन जीया । उनका अंतिम संस्कार आज उनके करीबी परिवार के बीच किया जाएगा । पंकज त्रिपाठी इस समय गोपालगंज स्थित अपने गांव जा रहे हैं ।

45f3d363-d389-41fe-811b-fd6aede49527

बता दें कि, पंकज अपने पिता के बेहद करीब थे, जब भी फिल्मों से ब्रेक मिलता है तब-तब वह अपने गांव जाकर माता-पिता के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं । इस दौरान सोशल मीडिया पर पंकज ने कई बार अपने पिता के साथ तस्वीरों को भी शेयर किया है । पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता सिर्फ एक ही बार मुंबई आए । उन्हें यहां के बड़े-बड़े घर और बिल्डिंग पसंद नहीं आती थीं । पंकज त्रिपाठी ने बताया था कि उनके पिता कभी भी किसी थिएटर में फिल्म देखने नहीं गए। घर पर भी वह तभी बेटे की फिल्में देखते थे, अगर कोई टीवी या कंप्यूटर पर दिखा देता था ।