अपारशक्ति खुराना के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सैनॉन की फ़िल्म लुका छिपी में अब पंकज त्रिपाठी की एंट्री हुई है । रॉम-कॉम फ़िल्म लुका छिपी में पंकज त्रिपाठी एक बेहद दिलचस्प किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । स्त्री के बाद, पंकज त्रिपाठी ने एक बार फ़िर मैडॉक फ़िल्म के साथ लुका छिपी के लिए सहयोग किया है ।

कार्तिक आर्यन-कृति सैनॉन की रॉमकॉम फ़िल्म लुका छिपी में पंकज त्रिपाठी लाएंगे हंसी की बहार

लुका छिपी में पंकज त्रिपाठी निभाएंगे दिलचस्प किरदार

दिनेश कहते हैं कि, ''पंकज में बहुत प्यारा और हास्यास्पद सेंस ऑफ़ ह्यूमर है, वह आपको हंसा-हंसा कर लोट पोट करने का दम रखते है । लुका छिपी में वह मथुरा के एक एस्टेट एजेंट का किरदार अदा कर रहे हैं । उनकी खुद की एक एजेंसी है जिसका नाम है बेबी डॉल । और उनकी ये एजेंसी ठीक एक साड़ी की दुकान के पास इसलिए है क्योंकि वह कुंवारे हैं और एक लड़की की तलाश है ।''

पंकज का होगा एक अलग लुक

पंकज ने फ़िल्म में अपने रोल को “colourful role” के रूप में पारिभाषित किया । अपने रोल के बारें में बात करते हुए पंकज ने कहा कि, ''मेरा किरदार एक ऐसे आदमी का है जिसका एक अलग तरह का सेंस ऑफ़ ह्यूमर है और जब भी फ़िल्म की कहानी गंभीर मोड पर जाती है तभी वो उसमें हास्य का तड़का लगा देते है । अभी तक दर्शकों ने मुझे साधारण, सोबर और देसी किरदार निभाते हुए देखा है । लेकिन इस बार, आप मुझे रंगीन कपड़े पहने हुए देखेंगे और यहां तक की मैंने अपने बालों को हाईलाइट भी किया ।"

पंकज इस फ़िल्म में अपनी बरेली की बर्फ़ी की ऑनस्क्रीन बेटी कृति के साथ लौट रहे है । उन्होंने बताया कि उनका कृति के साथ काफ़ी अच्छा बॉंड है । पंकज को लगता है कि कृति काफ़ी मेहनती और गंभीर लड़की है ।

कार्तिक के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर पंकज ने कहा कि, ''उन्होंने हमेशा मुझे निल बटे सन्नाटा व न्यूटन जैसी फ़िल्मों के लिए सराहा है । इसलिए मैं उन्हें काफ़ी समय से जानता हूं ।"

यह भी पढ़ें : ऑस्कर नहीं जीत पाएगी राजकुमार राव की न्यूटन, ये रही वजह

फ़िल्म का पहला शेड्यूल पिछले हफ़्ते ग्वालियर में शुरू हो चुका है । लुका छिपी एक मजेदार प्रेम कहानी पर आधारित फ़िल्म है जिसे लक्ष्मण उतेकर द्दारा निर्देशित किया जाएगा ।