जाह्नवी कपूर ने बीते साल करण जौहर की फ़िल्म धड़क, जो कि मराठी फ़िल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी, से बॉलीवुड में कदम रखा । इस फ़िल्म में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे । इसके बाद जाह्नवी कपूर ने धर्मा प्रोडक्शन के साथ दो और फ़िल्में साइन की जिसमें से एक बायोपिक फ़िल्म है तो दूसरी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । अपनी पहली ही फ़िल्म धड़क से जाह्नवी को एक खास पहचान मिली और जिसके चलते वह बॉलीवुड के लिंक-अप्स और अफेयर्स की चर्चा से बच नहीं पाई ।

Oops! जाह्नवी कपूर को डेटिंग-रोमांस करने की परमिशन नहीं है ?

जाह्नवी कपूर की डेटिंग लाइफ को लेकर श्रीदेवी-बोनी का रिएक्शन काफ़ी ड्रमैटिक था

हाल ही में जाह्नवी ने फ़िल्मफ़ेयर के डिजिटल चैट शो में अपने डेटिंग और रोमांस के बारें में कुछ खुलासा किया । जाह्नवी ने बताया कि, उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर और उनकी लाइफ में जो भी लड़के थे, उन्हें लेकर उनकी मां श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर का रिऐक्शन काफी नाटकीय (ड्रमैटिक) होता था ।

जाह्नवी ने कहा, 'मेरी डेटिंग लाइफ को लेकर मॉम और पापा काफी ड्रमैटिक थे । वे कहते थे, 'जब तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो सीधे हमारे पास आना और हम तुम्हारी शादी करा देंगे। ' इस पर मैं कहती थी कि जिस भी लड़के को मैं पसंद करती हूं जरूरी नहीं कि मैं सभी से शादी करूं । हम सिर्फ चिल या मस्ती के लिए भी तो डेट कर सकते हैं । जाह्नवी ने आगे कहा कि 'चिल और मस्ती' की बात सुनकर उनकां मॉम श्रीदेवी कहती थीं, 'चिल? चिल का क्या मतलब होता है ।

अर्जुन कपूर और अंशुला का साथ जाह्नवी को अच्छा लगता है

इसी के साथ जाह्नवी ने कपूर सिबलिंग्स, खासकर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के सपोर्ट के बारें में भी खुलकर बोला जो उन्होंने जाह्नवी की मां के निधन पर दिया और उस दुख से उबारने में जो मदद की उसके बारें में भी खुलकर बोला । जाह्नवी ने कहा कि, ''हम सभी में एक ही खून है । मुझे उन चार महीनों में से कुछ भी याद नहीं है, लेकिन मुझे याद है कि एक दिन जब हम हर्ष (अनिल कपूर के बेटे) भैया के कमरे में बैठे थे और अर्जुन भैया और अंशुला (अर्जुन कपूर की बहन) दीदी कमरे में आई थे-उस दिन मुझे लगा कि, 'ठीक है, अब हम ठीक हो सकते हैं'। ''

यह भी पढ़ें : SCOOP! करण जौहर अब जाह्नवी कपूर को बनाएंगे करगिल युद्ध की रियल हीरो गुंजन सक्सेना

जाह्नवी ने करण जौहर की फ़िल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रख ली है और अब वह गुंजन सक्सेना की बायोपिक फ़िल्म और ऐतिहासिक ड्रामा फ़िल्म तख्त में नजर आएंगी ।