रणवीर सिंह अभिनीत सिम्बा का अनैतिक पुलिस, जो अपने विवेक के जागने के बाद खुद को बदल लेता है, की गाथा लगता है एक हिट फ़्रैंचाइजी में तब्दील होकर लगातार चलने वाली है । और इस मामले में निर्देशक रोहित शेट्टी के पास तीन बड़ी हिट फ़्रैंचाइजी है-गोलमाल, सिंघम और सिम्बा, इसमें से दो पुलिस अफ़सर, रणवीर सिंह और अजय देवगन के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है ।

तो क्या सिम्बा की अगली कड़ी में रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी होंगे ?

सिम्बा की अगली कड़ी में रणवीर सिंह के साथ सिंघम

इससे जुड़े सूत्र ने जानकारी दी कि, ''हालांकि सिम्बा, पुरी जगन्नाथ की तेलुगु फिल्म टेम्पर पर आधारित है, लेकिन मूल और रीमेक में कोई समानता नहीं है । रोहित शेट्टी ने सिम्बा को एक बार होने वाली घटना के रूप में डिज़ाइन नहीं किया है । रणवीर सिंह सिम्बा अगेन में फ़िर से वापसी करेंगे । और इस बार अजय देवगन की सिंघम एक कैमियो की तरह नहीं होगी जैसा कि सिम्बा में है । अगली सिम्बा फिल्म में रणवीर और देवगन एक टीम के रूप में भ्रष्ट तत्वों से लड़ेंगे ।''

यह भी पढ़ें : फ़िल्म समीक्षा : दमदार गर्जना के साथ आया सिम्बा

सूत्र ने इस मनोहर योजना को सिम्बा की सफ़लता पर निर्भर बताया है । सूत्र ने बताया कि, "सिम्बा गाथा कितनी आगे तक जाती है, क्या लंबे समय तक इसमें सिंघम के रूप में मंजिल होगी, यह पूरी तरह से सिम्बा की सफलता की परिमाण पर निर्भर करता है ।"