भले ही कंगना रानौत की फ़िल्म रंगून बॉक्सऑफ़िस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई हो लेकिन अपनी इसी फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए टॉक शो कॉफ़ी विद करण में पहुंची कंगना रानौत की मौजूदगी ने खूब चर्चा बटोर ली । आपको बता दें कि इसी शो में कंगना रानौत ने फ़िल्ममेकर करण जौहर पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया था और तभी से दोनों के बीच एक कोल्ड वॉर छिड़ गई । हालांकि कुछ दिनों बाद ये बात ठंडी भी हो गई थी लेकिन एक बार फ़िर इस मुद्दे को सुलगा दिया गया है और भी प्रतिष्ठित अवॉर्ड शो आईफ़ा 2017 में जहां इस मुद्दे पर करण जौहर की परेशानी साफ़ तौर पर देखी गई ।

इस साल आईफ़ा अवॉर्ड न्यूयॉर्क में आयोजित हुआ जिसमें बॉलीवुड के हर बड़े-छोटे सितारों ने शिरकत की । और नए-पुराने दौर के सभी अभिनेताओं ने अपनी शानदार परफ़ो्रमेंस दी । लेकिन कंगना रानौत ने इस समारोह से दूरी बनाने का फ़ैसला किया । और इसी का फ़ायदा उठाते हुए करण जौहर, जिसने इस अवॉर्ड शो को होस्ट किया था, ने शो के दौरान अपने को-होस्ट सैफ़ अली खान के साथ 'भाई-भतीजावाद' मुद्दे को फ़िर से सुलगा दिया । आपको याद दिला दें कि सैफ़ अली खान, जो कि फ़िल्म के लीड एक्टर थे, भी कंगना रानौत के साथ करण के टॉक शो कॉफ़ी विद करण में अपनी फ़िल्म रंगून का प्रमोशन करने पहुंचे थे ।

आईफ़ा अवॉर्ड शो की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना रानौत पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन अपनी फ़िल्म ढिशूम में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए । सैफ ने भाई-भतीजावाद का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं । सैफ ने कहा, "तुम यहां अपने पापा की वजह से हो ।" इस पर वरुण ने जवाब दिया "आप भी यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर के संदर्भ में) की वजह से हैं ।" जल्द ही करण जौहर भी इस चर्चा में शामिल हो गये और कहा कि वह इस इंडस्ट्री में हैं क्योंकि उनके पिता फिल्मकार यश जौहर हैं । इसके बाद तीनों ने चिल्लाकर कहा, "भाई-भतीजावाद जिंदाबाद" ।

इसके बाद सैफ और वरुण, करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम का गाना "बोले चूड़ियां..." गाने लगे । लेकिन निर्देशक ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया करते हुये कहा, "कंगना नहीं बोले तो अच्छा है…कंगना बहुत बोलती है ।"

यद्यपि बॉलीवुड की बहुत सी हस्तियां थीं जो अपने काम प्रतिबद्धताओं के चलते आईफ़ा में शामिल नहीं हो सकीं, लेकिन लगता है कि कंगना का न आना निश्चित रूप से उनके लिए फ़ायदेमंद साबित हुआ । कंगना रानौत, जो अपने विवादित कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं, ने अभी तक इस वाकए पर अपनी कोई टिप्पणी नहीं दी है ।