अक्षय कुमार के पास पहले से ही एक से बढ़कर एक फ़िल्मों की लाइन लगी हुई है ऐसे में उनकी एक और आगामी फ़िल्म का आज ऐलान हुआ है । और वो फ़िल्म है, बच्चन पांडे । अक्षय कुमार के लीड रोल वाली इस फ़िल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे और फ़रहाद सामजी इसे निर्देशित करेंगे । नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ट्विटर हैंडल से आज अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ऑफ़िशियल ऐलान हुआ । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।Bachchan Pandey First Look: अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' बनकर आएंगे क्रिसमस पर

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का फ़र्स्ट लुक लगा काफ़ी दिलचस्प

अक्षय की आगामी फ़िल्म बच्चन पांडे की बात करें तो इसके फ़र्स्ट लुक के साथ फ़िल्म का ऐलान हुआ । फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक में अक्षय का किरदार काफ़ी दिलचस्प नजर आ रहा है । ढेर सारी सोने की चेनों के साथ माथे पर कुमकुम और भस्म लगाए हुए अक्षय एक शिवभक्त के रूप में नजर आ रहे है ।

लाल सिंह चढ्ढा से टकराएगी

अब दिलचस्प बात ये है कि अक्षय की ये फ़िल्म उसी दौरान सिनेमाघरों मेम रिलीज होगी जब आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

बच्चन पांडे के शीर्षक के साथ, यह फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और अक्षय के बीच 10वें सहयोग को चिह्नित करता है । बॉलीवुड की यह सफ़ल जोड़ी इससे पहले हे बेबी, जान-ए-मन, वक़्त हमारा है जैसी कुछ फिल्मों में एक साथ काम कर चुके है । हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी इस जोड़ी द्वारा सबसे प्रसिद्ध सहयोग में से एक है ।

यह भी पढ़ें : Mission Mangal: खुल गया राज, मिशन मंगल के पीछे अक्षय कुमार का 'मिशन इंस्पायर' कौन है

अक्षय के अन्य आगामी फ़िल्मों पर नजर डालें तो वह जल्द ही विद्या बालन और तापसी पन्नू के साथ मिशन मंगल में, करीना कपूर खान के साथ गुड न्यूज में, कैटरीना कैफ़ के साथ सूर्यवंशी में नजर आएंगे । अक्षय की आगामी फ़िल्मों में हाउसफ़ुल 4 और लक्ष्मी बम भी शामिल है ।