अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की जोड़ी जल्द ही आगामी फ़िल्म पति पत्नी और वो में नजर आएगी । फ़िल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों में इस फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को जगा दिया है वहीं फ़िल्म रिलीज होने से पहले ही ये जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक बन गई है । जहां फ़ैंस तो अनन्या पांडे और कार्तिक की जोड़ी को पसंद करते हैं वहीं अनन्या पांडे ने भी फ़ाइनली अपने को-स्टार और अपने स्पेशल फ़्रेंड कार्तिक आर्यन के बारें में कुछ खुलासा किया है ।

कार्तिक आर्यन की तारीफ़ करते नहीं थक रही हैं अनन्या पांडे, कहा-'बहुत केयरिंग है कार्तिक'

अनन्या पांडे ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ़

बता दें कि हाल ही में पति पत्नी और वो फ़िल्म का गाना 'धीमे धीमे' रिलीज हुआ, जिसमें कार्तिक, भूमि और अनन्या की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई । अपने इसी गाने के बारें में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि, ये एक क्रेजी डांस नंबर है और इसे मुंबई के एक क्लब में शूट किया गया है ।

इसी के साथ अनन्या ने कार्तिक के साथ शूट किए गए इस गाने के बारें में बताया कि कैसे वे इस सॉन्ग के दौरान काफी इंजॉय कर रहे थे और शूटिंग के दौरान काफी मस्ती कर रहे थे । उन्होंने कहा कि कार्तिक लोगों की काफी परवाह करते हैं और लोगों को लेकर फिक्रमंद रहते हैं । उन्होंने ये भी बताया कि कार्तिक और उनके बीच केमिस्ट्री काफी अच्छी है । अनन्या ने भी बताया कि वह और कार्तिक बहुत अच्छे दोस्त हैं, साथ ही अब वे एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझने भी लगे हैं ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: सारा अली खान या अनन्या पांडे ? कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनका मन किधर है (Watch Video)

पति पत्नी और वो की बात करें तो, इस फ़िल्म में अनन्या और कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।