ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बाहुबली के साथ अपने दमदार अभिनय का परिचय देने वाले साउथ के अभिनेता राणा दग्गुबाती, जल्द ही एनटीआर बायोपिक फ़िल्म में नजर आएंगे । हाल ही में उनकी इस फ़िल्म में से राणा दग्गुबाती का लुक शेयर हुआ जिसे देखकर हर कोई प्रभावित हो गया । हर किसी पर अभिनय का जादू चलाने वाले राणा दग्गुबाती, बहुचर्चित फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में से सामने आए अमिताभ बच्चन कु खुदाबक्श किरदार को देखकर हतप्रभ हो गए है और अमिताभ की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है ।

NTR-Biopic-star-Rana-Daggubati-is-in-love-with-Amitabh-Bachchan-from-Thugs-Of-Hindostan-and-here’s-the-proof-

राणा दग्गुबाती को पसंद आया अमिताभ का लुक

राणा ने अपने इंस्टाग्रामा पर अमिताभ के इस लुक को शेयर करते हुए जताया है कि वह अमिताभ के समुद्री डाकू लुक से काफ़ी प्रभावित हुए है । सोशल मीडिया पर खुदाबक्श के रूप में अमिताभ ने सभी को खामोश कर दिया है । और उन्हीं में से एक निकले बाहुबली के भल्लाल देव यानी राणा, जिन्होंने अमिताभ के खुदाबक्श लुक को शेयर करते हुए लिखा, , “One and Only.”

NTR-Biopic-star-Rana-Daggubati-is-in-love-with-Amitabh-Bachchan-from-Thugs-Of-Hindostan-and-here’s-the-proof-1

आपको बता दें कि राणा और अमिताभ बच्चन ने एक साथ राम गोपाल वर्मा की फ़िल्म डिपार्टमेंट में साथ काम किया था । इस फ़िल्म में संजय दत्त ने अहम रोल निभाया था । भले ही इस फ़िल्म में राणा और अमिताभ का साथ में एक भी सीन नहीं था, लेकिन राणा अमिताभ के फ़ैन हो गए थे ।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में से अमिताभ के खुदाबक्श के किरदार ने सभी को प्रभावित कर दिया है । यह एक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है जो 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है । इस फ़िल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ नजर आएंगे । अब तक फ़िल्म के तीन मोशन पोस्टर रिलीज हो चुके हैं जिसमें एक फ़िल्म के लोगो का था, दूसरा अमिताभ का और तीसरा फ़ातिमा सना शेख, जो जाफ़िरा के किरदार में नजर आई है, का लुक सामने आया है ।

यह भी पढ़ें : ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान : समुद्री डाकू 'खुदाबक्श' के रूप में अमिताभ बच्चन ने किया इंप्रेस

विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में कभी न देखे गए सिनेमेटिक एक्सपीरियंस का अनुभव होगा । एक्शन से भरापूर यह फ़िल्म नंदिनी नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।