रमजान ईद में अब बस चार महीने से भी कम का समय बचा है ऐसे में सलमान खान अपनी ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई की शूटिंग पूरी करने में पूरी तरह डूब गए है । सलमान खान और उनकी राधे की पूरी टीम पर फ़िल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इसके बाद उन्हें फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर भी काम करना है । और अब सुनने में आ रहा है कि राधे की शूटिंग पूरी होने में अब बस एक महीने से भी कम का समय बचा है ।

BREAKING: सलमान खान की ईद 2020 पर रिलीज होने वाली राधे-योर मोस्ट वॉंटेंड भाई की शूटिंग इस दिन हो जाएगी खत्म

सलमान खान की राधे की शूटिंग 21 फ़रवरी को खत्म हो जाएगी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि,''सलमान इन दिनों गोवा में फ़िल्म के कुछ अहम हिस्सों की शूटिंग कर रहे है । दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी उनके साथ शूटिंग कर रहे है । इसके बाद राधे की टीम बैंकॉक और थाईलैंड जाएगी फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग करने । फ़िल्म का अखिरी शेड्यूल 21 फ़रवरी तक पूरा हो जाएगा और उसके बाद, फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी ।'' हालांकि ऐसी भी खबरें थीं कि एक छोटा शेड्यूल मुंबई में भी हो सकता है, लेकिन अभी तक इस बारें में कोई स्पष्टता नहीं है ।

सूत्र ने आगे बताया कि, ''शूटिंग खत्म होते ही फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जोरों से शुरू हो जाएगा । मेकर्स को विश्वास है कि, वे इसकी रिलीज, जो कि 22 मई है, से पहले पूरी तरह से तैयार कर देंगे । हालांकि मेकर्स के लिए ये सब समय पर करना काफ़ी मुश्किल भरा होगा ।''

सलमान के अलावा इस फ़िल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें : राधे की शूटिंग अब गोवा में हुई शुरू, सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच रियल लोकेशन में शूट होंगे एपिक एक्शन सीन

दिलचस्प बात ये है कि ईद 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म में राधे अकेली नहीं है इससे साथ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी । इसके अलावा हॉलीवुड की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म Fast & Furious 9 भी इस दौरान रिलीज होगी । लेकिन ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि बॉक्सऑफ़िस पर ये तीन बड़ी फ़िल्मों का टकराव संभव नहीं है ।