सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर कोई दुखी है । लोग आज भी इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं । नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी उन्हीं में से एक है । नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि वह अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के जाने के दुख से उबरे नहीं है । सुशांत के बारें में नवाज ने कहा कि, “वह जिंदादिल था । वह जन्म से ही बात करने का शौकीन था । उसे लोगों के साथ बातचीत करना अच्छा लगता था । वह शब्दों के साथ एक जादू कर सकता था ।”

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सुशांत तो अपनी जिंदगी को लेकर बहुत उत्साही थे फ़िर ऐसा कैसे…’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सुशांत सिंह राजपूत से मिलती थी पॉजिटिव वाइब्स

नवाज ने बताया कि वह सुशांत से कई बार मिले थे और उन्हें उनके साथ समय बिताने का मौका मिला । “मैं उनसे कई बार मिला । और हम दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे । जब भी मैं उनसे मिलता था तो मैं उनकी पॉजिटिव वाइब्स महसूस कर सकता था । इसलिए उनका यूं अचानक चले जाना मेरे लिए स्वीकार कर पाना मुश्किल था । सुशांत अपनी जिंदगी के साथ ऐसा कैसे कर सकते थे ? वह तो अपनी जिंदगी को लेकर बहुत उत्साही और जोश से भरे थे ।” नवाज ने बताया ।

सुशांत ने जिस तरह के किरदार अपने लिए चुने, उनसे नवाज काफ़ी प्रभावित है । इस बारें में नवाज ने कहा कि, “वह एक बहुत बड़ा स्टार था । वह सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर भी कर सकते थे । लेकिन उन्होंने इसके बजाए सोन चिड़िया और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी को चुना । सुशांत एक सच्चे कलाकार थे । उन्हे अपने काम को लेकर बहुत जुनून था । पैसा उनके लिए कोई मैटर नहीं करता था ।”

यह भी पढ़ें : नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी का खुलासा, स्ट्रगल के दिनों में उनके मन में भी आया था आत्महत्या का ख्याल, लेकिन हार नहीं मानी

सुशांत के बारे में कही जा रही बातों को सुनकर नवाज को बहुत दुख होता है । “ये दोस्त कौन हैं जो उनके बारे में ऐसी बात कर रहे हैं ? क्या वे उन्हें जानते भी थे ?”