देश में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है । दिन-प्रति-दिन देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफ़ा देखने को मिल रहा है । बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है । अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए । तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी । वहीं तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है ।

तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव लेकिन माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित

तमन्ना भाटिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव

तमन्ना ने पोस्ट में बताया कि उनके माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण दिख रहे थे और जब टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव निकला । जबकि खुद तमन्ना और घर के बाकी के मेंबर, स्टाफ का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया ।

 दुर्भाग्य से मेरे माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं

तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “मेरे माता-पिता में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया । टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी ही आया है और दुर्भाग्य से मेरे माता पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । प्राधिकरण को उनकी स्थिति के बारे में सूचित कर दिया गया है और हम सभी भी सावधानियां बरत रहे हैं । मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है । भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा ।”

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना की इस पोस्ट के बाद लोग उनके माता-पिता के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं ।