सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कल सुबह कड़ा एक्शन लेते हुए रिया चक्रवती और सैमुअल मिरांडा के घर सरप्राइज रेड मारी । इतना ही नहीं एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को चार दिन की रिमांड पर ले लिया और कड़ी पूछताछ की । पूछताछ के दौरान एनसीबी को कई अहम जानकारियां मिली जिसके बाद अब शोविक और सैमुअल को मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा । कहा जा रहा है कि इस मामले में अब रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा ।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से भी करेगा पूछताछ, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा का कराया मेडिकल टेस्ट

शौविक चक्रवर्ती के साथ रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ होगी

एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजान को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया । एनसीबी ने कोर्ट से शौविक और सैमुअल की 7 दिन की रिमांड की मांग की थी । लेकिन कोर्ट इन दोनों की चार दिन की रिमांड पर भेजा है । यानि शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर के तक एनसीबी की रिमांड पर रहेंगे । इसके अलावा कैजान को 14 दिन कि न्यायिक हिरासत में लेने का आदेश दिया है ।

कोर्ट में पेश करने से पहले शौविक, सैमुअल, जैद और कैजान का मेडिकल टेस्ट हुआ । इसके साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी हुआ, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई । वहीं, मेडिकल टेस्ट की सभी रिपोर्ट भी सही आई है । रिपोर्ट आने के बाद एनसीबी की टीम चारों लोगों को ले एनडीपीएस कोर्ट के सामने पेश किया ।

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में NCB ने सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर मारी सरप्राइज रेड, टीम ने रिया के घर के मोबाइल-लैपटॉप को जब्त किया

बता दें कि इस मामले में अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हुए हैं । इनमें अब्बास रमजान अली लखानी, कर्ण अरोरा, जैद वीलांत्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार किया है ।