सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस केस को ड्रग्स एंगल से भी जांच कर रही है । जांच के दौरान एनसीबी की टीम को कई चौंकाने वाले तथ्य सामने आए । सुशांत सिंह केस में रिया और उनके भाई शोविक का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद आज सुबह एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन लेते हुए रिया के घर पर छापेमारी की । सुबह 6.40 बजे एनसीबी की टीम ने रिया के घर पर छापा मारा । वहीं सैमुअल अपने घर पर एनसीबी की टीम को देखकर दंग रह गया था । एनसीबी की ये रेड 4 घंटों तक चली ।

ड्रग्स मामले में NCB ने सुबह-सुबह रिया चक्रवर्ती के घर मारी सरप्राइज रेड, टीम ने रिया के घर के मोबाइल-लैपटॉप को जब्त किया

रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की रेड

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शोविक और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है । बता दें कि एनसीबी ने जिन तीन आरोपी ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का शौविक से डायरेक्‍टर कनेक्‍शन सामने आया है । इसलिए अब एनसीबी रिया के भाई शोविक, सैमुअल मिरांडा, ड्रग्स पैडलर जैद और बाशित को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ करेगी । बताया जा रहा है कि एनसीबी की ये सरप्राइज रेड रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद प्लान की गई थी ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती भी मारिजुआना स्मोक करती थी, श्रुति मोदी ने खोला राज

रेड के दौरान एनसीबी की टीम ने रिया के पूरे घर को अच्छे से खंगाला । मोबाइल, लैपटॉप, हार्ड डिस्क के साथ रिया-शोविक की कार की भी तलाशी ली । NCB ने रिया के घर से फोन और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को सीज किया गया है । कहा जा रहा है कि रिया के घर से ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है ।