सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान अपने नेक कामों की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने में कामयाब हुए । कोरोना संकटकाल में निस्वार्थ भाव से अनगिनत जरूरतमंद लोगों के मदद कर सोनू सूद आम लोगों के बीच मसीहा बनकर उभरे । हाल ही में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाले 25 वर्षीया पर्वतारोही और साइक्लिस्ट उमा सिंह ने अपनी शानदार जीत को अभिनेता सोनू सूद को समर्पित किया । उमा सिंह ने हाल ही में अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माउंट किलिमंजारो पर जीत हासिल की और अपनी उपलब्धि को अपने आदर्श सोनू सूद को समर्पित कर दिया ।

पर्वतारोही और साइकिलिस्ट उमा सिंह ने अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी पर जीत हासिल कर अपनी उपलब्धि सोनू सूद को समर्पित की

उमा सिंह ने सोनू सूद को समर्पित की अपनी जीत

माउंट किलिमंजारो चढ़ाई करने के लिए दुनिया के सबसे कठिन पहाड़ों में से एक है, और उमा ने पहले बेस पॉइंट तक साइकिल चलाई, जो अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है । इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने अपनी उपलब्धि सोनू को समर्पित करते हुए कहा, “अपने जीवन में पहली बार मैं एक वास्तविक जीवन के नायक से मिला हूं और मैं उनके लिए कुछ करना चाहता हूं । वह अपने जीवन की परवाह किए बिना कठिन परिस्थितियों में हमारे देश के लिए खड़े हुए । आप हमारे देश के असली हीरो, सोनू सूद सर, और भारत में सभी के बड़े भाई हैं ।”

शीर्ष पर पहुंचने के बाद, उमा ने सोनू का एक पोस्टर खोला, जिसमें लिखा था, “भारत का असली नायक ।”

उनके जेस्चर से प्रभावित होकर, सोनू ने कहा, “मुझे उमा पर बहुत गर्व है कि वह कुछ कठिन हासिल करने के लिए आगे बढ़े । यह उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प है जिसने उन्हें यह उपलब्धि हासिल करने में मदद की । मैं उसके जेस्चर और उनकी बातों से बहुत प्रभावित हुआ हूं । वह हमारे युवाओं के लिए एक प्रेरणा हैं । इतनी कम उम्र में इस तरह का संकल्प दिखाता है कि अगर हमारे भारतीय युवा कुछ करने के लिए अपना दिल लगा दें, तो वे इसे हर संभव तरीके से हासिल कर लेंगे। उमा को बधाई और आपके विनम्र शब्दों के लिए धन्यवाद।”

उमा जल्द ही मुंबई वापस आएंगे तब सोनू ने उनसे मिलकर व्यक्तिगत रूप से उन्हें धन्यवाद देने का वादा किया है ।