कार्तिक आर्यन जल्द ही मॉर्डन डेज की एपिक म्यूजिकल ड्रामा फ़िल्म सत्यनारायण की कथा में कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली यह फ़िल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित की जाएगी । हालांकि कुछ वर्गों ने धार्मिक भावनाएं आहत होने के नाम पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फ़िल्म सत्यनारायण की कथा के नाम पर आपत्ति जताई जिसके बाद मेकर्स ने फ़िल्म के नाम को बदलने का फ़ैसला भी किया है । जल्द ही नए नाम की घोषणा भी कर दी जाएगी । लेकिन बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि असल में फ़िल्म के टाइटल में धार्मिक भावनाएं आहत होने जैसा कुछ है ही नहीं ।

REVEALED: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की एपिक लव स्टोरी ड्रामा का टाइटल सत्यनारायण की कथा रखने की असली वजह ये थी

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी का रोमांस

प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि सत्यनारायण की कथा की कहानी और नाम, दोनों में आपत्ति जताने जैसा कुछ नहीं है । यह फ़िल्म असल में दो किरदारों की कहानी है जिनके नाम सत्यनारायण और कथा है । सूत्र ने कहा, “शुरुआत में, निर्देशक समीर विदवान्स ने अपनी इस फ़िल्म के दो प्रमुख किरदारों के नाम, सत्यनारायण और कथा चुने थे । फ़िल्म की कहानी इन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे सत्यनारायण कथा का दिल जीतता है । और इसलिए फ़िल्म का नाम सत्यनारायण की कथा रखा गया था ।”

लेकिन फ़िर कुछ लोगों द्दारा आपत्ति जताए जाने के बाद मेकर्स ने फ़िल्म के टाइटल को ही बदलने का फ़ैसला किया ताकि उनकी फ़िल्म किसी भी प्रकार के विवाद में न फ़ंसे । मेकर्स का मानना है कि उनकी फ़िल्म सच्चे प्यार को दर्शाती है और वे शुद्ध संगीतमय प्रेम कहानी बनाते समय किसी भी भावना को आहत नहीं करना चाहते । और अब मेकर्स कई टाइटल पर विचार कर रहे हैं और इसी के साथ फ़िल्म के किरदारों के नाम भी बदल दिए गए हैं । अब फ़िल्म में कार्तिक का नाम सत्या है जबकि कियारा का नाम अब भी कथा ही है । अगले 20 दिनों में फ़िल्म के नए टाइटल पर फ़ैसला ले लिया जाएगा । टीम दिसंबर में फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रही है । 40 से 45 दिनों के एक बार के शेड्यूल में फ़िल्म को पूरा कर लिया जाएगा ।

कार्तिक और कियारा की साथ में ये दूसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले ये जोड़ी अनीस बज्मी की भूल भूलैया 2 में एक साथ नजर आएगी ।