बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, जो आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं, कुछ महीने पहले ही अपने नए घर में शिफ़्ट हुए । उनका ये नया घर पहले से कहीं ज्यादा बड़ा और रॉयल है । और अब सैफ़ ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट, जिसमें वो पहले रहते थे, को किराए पर दे दिया है । रजिस्‍टर्ड रेंट अग्रीमेंट डॉक्‍युमेंट के मुताबिक इस अपार्टमेंट का हर महीने का किराया 3.5 लाख रुपये है ।

नए स्पेशियस घर में शिफ़्ट होने के बाद सैफ अली खान ने 3.5 लाख रुपये महीने के किराए पर दिया अपना पहले वाला अपार्टमेंटसैफ अली खान ने अपना अपार्टमेंट किराए पर दिया

सैफ ने असोसिएशन मीडिया एलएलपी की Guilty नाम की फर्म को अपना अपार्टमेंट रेंट पर दिया है । फर्म ने सिक्‍यॉरिटी डिपॉजिट के रूप में 15 लाख रुपये दिए हैं । अपार्टमेंट की साइज 1500 स्‍क्‍वॉयर फीट है जिसमें दो कार पार्किंग्‍स शामिल हैं ।

 अपार्टमेंट की कैपिटल वैल्‍यू 12 से 14 करोड़ रुपये है

सैफ का यह अपार्टमेंट मुंबई के बांद्रा वेस्‍ट इलाके के फॉर्च्‍युन हाइट्स में स्थित है । अग्रीमेंट 13 अगस्‍त 2021 को साइन हुआ है । प्रॉपर्टी तीन साल के लिए यानी 20 अगस्‍त 2021 से लेकर 19 अगस्‍त 2024 तक के लिए रेंट पर है। पहले साल का किराया 3.5 लाख, दूसरे साल का किराया 3.67 लाख और तीसरे साल का किराया 3.87 लाख रुपये है । खबरों की मानें तो, इलाके के ब्रोकर्स के मुताबिक, यह रेंट मार्केट के मौजूदा रेंटल्‍स के हिसाब से है । अपार्टमेंट की कैपिटल वैल्‍यू 12 से 14 करोड़ रुपये है ।

2बता दें कि सैफ अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए अपनी पत्नी करीना कपूर खान और दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मालदीव पहुंचे हैं ।