सिंगर मीका सिंह पाकिस्तान में पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी के शादी में परफ़ोर्म कर बुरी तरह मुश्किल में फ़ंस गए है । जहां एक तरफ़ जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव और बढ़ गया है वहीं मीका सिंह का कराची जाकर एक अरबपति की शादी में परफ़ोर्म करना किसी को भी अच्छा नहीं लगा । मीका सिंह की इस हरकत पर सभी ने नाराजगी जताई । वहीं मीका की इस नापाक हरकत पर सख्ती से कदम उठाते हुए ऑल इंडिया सिने वर्कर्स असोसिएशन (AICWA) ने उन पर बैन लगा दिया जिसके चलते वह अब काम नहीं कर पाएंगे । और अब इस मामले में मीका ने माफी मांगी है और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉई (FWICE) को लेटर भी लिखा है ।

पाकिस्तान में गाने पर बैन हुए मीका सिंह ने लेटर लिखकर कहा-'मेरी भी तो सुनो'

मीका सिंह ने लेटर लिखकर माफ़ी मांगी

तमाम आलोचनाओं के बाद अब मीमा के एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने अनुरोध किया है कि इस मामले में कोई राय बनाने से पहले एक बार उनका भी सुना जाना चाहिए । दरअसल, मीका सिंह ने FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी का एक वीडियो क्लिप जारी किया है, जिसमें वो बता रहे हैं कि संगठन को मीका का पत्र मिला है । फिल्म बॉडी ने मीका को चर्चा के लिए आमंत्रित किया है ।

इस वीडियो में FWICE के अध्यक्ष ने कहा कि, "मीका ने पत्र में कहा है कि वह सभी चीजों के लिए सहमत होने को तैयार है जो परिसंघ फैसला करता है ।" अपने पत्र में मीका ने कहा कि "अगर मैंने कुछ गलत किया है, तो मैं राष्ट्र से माफी मांगने के लिए तैयार हूं, लेकिन जब तक आप मेरी बात नहीं सुनते, कृपया मुझ पर किसी भी तरह का प्रतिबंध न लगाएं ।" बीएन तिवारी ने बताया कि मंगलवार 20 अगस्त को मीका सिंह से मुलाकात करेंगे ।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान में परफ़ोर्म कर बैन हुए मीका सिंह ने अब साबित की अपनी 'देशभक्ति', लोग बोले 'अब क्या फ़ायदा' (watch video)