मीटू की आंधी से म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी नहीं बच पाए थे । यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरने के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल के जज की कुर्सी से भी हटा दिया गया था । गायिका सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीडन के आरोप लगाए । लेकिन लगता है अब मीटू की आंधी अब ठंडी पड़ गई है ।

 #MeToo के आरोपों में फ़ंसे अनु मलिक फ़िर से काम पर लौटे

अनु मलिक को एकता कपूर ने किया अप्रोच

मीटू की आंधी के परिणामस्वरूप यौन उत्पीडन आरोपियों को फ़िल्म इंडस्ट्री में काम मिलना मुश्किल हो गया था । इसका सशक्त उदाहरण रहे नाना पाटेकर, जिन्हें अक्षय कुमार की आगामी फ़िल्म हाउसफ़ुल4 से निकाल दिया गया था । इसके बाद अनु को भी इंडियन आइडल में जज की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा गया । लेकिन लगता है कि अब मीटू की आंधी थम गई है ।

क्योंकि अनु अब फ़िर से काम कर लौट आए है । ऑल्ट बालाजी के राजीव खंडेलवाल और दिव्यांका त्रिपाठी अभिनीत वेब शो, Coldd Lassi Aur Chicken Masala के लिए एकता कपूर ने अनु को अप्रोच किया ।

इसके अलावा अनु ने दो बड़ी फ़िल्में भी साइन की है । लेकिन इस बारें में अनु ने कोई भी जानकारी देने से इंकार किया । हाल ही में अनु ने अपना एक सिंगल लॉंच किया, Monday । इसमें अनु ने खुद लिखा, खुद गाया है । यह गानों लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है ।