सलमान खान, जो इन दिनों जयपुर में अपनी कॉप ड्रामा फ़िल्म दबंग 3 के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने में जुटे हुए हैं, जल्द ही बिग बॉस 13 को अपने शानदार अंदाज के साथ हो्स्ट करते हुए नजर आएंगे । अपने इस शो के लिए जयपुर जाने से पहले सलमान खान ने प्रोमो की शूटिंग कर ली थी । और अब सुनने में आ रहा है कि सलमान ने बिग बॉस 13 के एक नहीं बल्कि चार प्रोमो शूट किए है ।

Bigg Boss 13: 'स्टेशन मास्टर' बनकर सलमान खान दर्शकों को समझाएंगे बिग बॉस का कॉन्सेप्ट

सलमान खान ने शूट किए चार प्रोमो

सलमान ने दबंग 3 की शूटिंग के लिए जयपुर जाने से पहले बिग बॉस 13 के चार प्रोमो शूट किए थे । जिसमें से एक प्रोमो में सलमान स्टेशन मास्टर केबिन में अपनी सीट पर बैठे दिखेंगे और रेल के स्टेशन से गुजरने पर थरथराते नजर आएंगे । इस तरह से वह दर्शकों को शो के नए सीजन का कॉन्सेप्ट समझाएंगे ।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 13: सलमान खान ने खास अंदाज में शूट किया बिग बॉस 13 का प्रोमो, ये है पूरी डिटेल

आपको बता दें कि इस बार का बिग बॉस 13 बहुत खास है क्योंकि पहले जहां ये लोनावाला में शूट होता था वहीं अब ये लोनावाला से शिफ़्ट होकर मुंबई आ गया है । मुंबई के गोरेगांव फ़िल्मसिटी में बिग बॉस का भव्य सेट तैयार किया गया है । इस बार आम लोग शो का हिस्सा नहीं होंगे । इस बार सिर्फ सेलेब्स की ही बिग बॉस के घर में एंट्री होगी । बतौर होस्ट सलमान खान का यह 10वां सीजन होगा । खबरों के मुताबिक ये शो 29 सितंबर से शुरू होने वाला है ।