अपनी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, के प्रमोशनल सॉंग लॉंच के दौरान, एक पत्रकार जस्टिन राव से झगड़ने और उसका अपमान करने के बाद अब पूरा मीडिया जगत सार्वजनिक रूप से कंगना रनौत से माफ़ी की मांग कर रहा है । मीडिया जगत के आला सदस्यों ने इस बाबत जजमेंटल है क्या की निर्माता एकता कपूर से मुलाकात की है और कहा है कि यदि कंगना रनौत ने माफ़ी नहीं मांगी तो वह उनकी फ़िल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन का खुले तौर पर बहिष्कार करेंगे ।

कंगना रनौत की दादागिरी के खिलाफ़ एकजुट हुआ मीडिया जगत, पत्रकारों ने उठाई सार्वजनिक माफ़ी की मांग

कंगना रनौत से माफ़ी चाहता है मीडिया जगत

दरासल प्रेस कॉंफ़्रेंस के दौरान जब जस्टिन राव ने कंगना से उनकी फ़िल्म के बारें में सवाल किया तो कंगना उन पर भड़क गई और जस्टिन पर आरोप लगाया कि वे उनके खिलाफ़ कैम्पेन चलाते है और उनके बारें में गलत-गलत लिखते है । हालांकि जस्टिन विन्रमता के साथ लगातार कंगना द्दारा लगाए गए आरोपों को नकारते रहे लेकिन कंगना ने एक नहीं सुनी और जस्टिन पर अनाप-शनाप आरोप लगाती रही । भरी प्रेस कॉंफ़्रेंस में कंगना की इस तू-तू-मैं-मैं का वीडियो तेजी से वायरल हो गया ।

यह भी पढ़ें : Judgementall Hai Kya: भरी प्रेस कॉंफ़्रेंस में कंगना रनौत एक पत्रकार से बुरी तरह भिड़ी, लगाए अनाप-शनाप आरोप

कंगना का यूं एक पत्रकार पर बेबुनियाद आरोप लगाना मीडिया जगत को रास नहीं आया और सभी ने एकजुट होकर फ़ैसला लिया कि या तो कंगना माफ़ी मांगे नहीं तो वह उनकी फ़िल्म जजमेंटल है क्या, का बहिष्कार करेंगे । इस बाबत सभी एकता कपूर से भी मीटिंग की । कुछ सीनियर पत्रकार अपनी इस बात को लेकर एकता कपूर के पास पहुंचे और कंगना की सार्वजनिक माफ़ी की मांग की ।