सीक्वल के इस ट्रेंड में एक और कॉमेडी फ़्रेंचाइजी मस्ती की चौथी किस्त, मस्ती 4 आने की तैयारी हो चुकी है । विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी स्टारर मस्ती ने दर्शकों को खूब हंसाया था । और अब मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी के तीन पार्ट रिलीज करने के बाद आज इसके चौथे पार्ट की घोषणा कर दी है । विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी एक बार फ़िर मस्ती 4 में दर्शकों को हंसाते हुए नजर आएंगे ।

मस्ती, ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती के बाद विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी के साथ मेकर्स ने अनाउंस की मस्ती 4 ; मिलाप जावेरी करेंगे डायरेक्ट

विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी की मस्ती 4

मस्ती, ग्रैंड मस्ती (2013) और ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016) के बाद अब हाल ही में मेकर्स ने इसके चौथे पार्ट, मस्ती 4 की भी घोषणा कर दी है । मिलाप जावेरी के निर्देशन में बनने वाली मस्ती 4 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है । विवेक ओबेरॉय ने मस्ती 4 की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “हम दोबारा पुराना धमाका करने के लिए तैयार हैं। अपने आप को तैयार रखें और अपनी सांसें थाम लीजिए, क्योंकि हम मस्ती 4 के फिर वापस आ रहे हैं। जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं। हम इस रोमांचक और मस्ती से भरे सफर के लिए उत्साहित हैं । निर्माता ए झुनझुनवाला, एसके अहलूवालिया, इंद्र कुमार, अशोक ठकेरिया और निर्देशक मिलाप जावेरी के साथ हम इस मजोदार यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हैं ।”

आफताब शिवदासानी ने भी इस फिल्म की घोषणा के साथ चौथे पार्ट का हिस्सा बनने पर भी अपनी खुशी व्यक्त की।