पूरा देश बेसब्री से किरण राव द्वारा निर्देशित लापता लेडीज की रिलीज का इंतजार कर रहा है। इस फिल्म को जीओ स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, जो की देश के हर कोने में धूम मचा रही है। बता दें कि हाल के दिनों में हुई फिल्म की जबरदस्त स्क्रीनिंग को देश भर से ही नहीं सेलेब्स के तरफ से भी उत्साह से भरपूर रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट हर बिताते समय के साथ बढ़ती जा रही है, और यही वो वजह है कि दर्शकों फिल्म देखने के लिए एडवांस बुकिंग करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

किरण राव निर्देशित लापता लेडीज की नेशनवाइड एडवांस बुकिंग ओपन

किरण राव की लापता लेडीज

हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प अपडेट आया है, जिसमें बताया गया है कि दर्शकों की डिमांड और फिल्म के लिए बज को ध्यान में रखते हुए, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से ठीक दो दिन पहले ही पूरी तरह से एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू कर दिया है। ऐसे में एडवांस बुकिंग की खबर से लोगों का उत्साह और भी बढ़ गया है, क्योंकि इससे सब लोग फिल्म के टिकट्स पहले से बुक कर सकते हैं । एडवांस बुकिंग की खबर को मेकर्स ने शेयर किया है ।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, लापता लेडीज किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।