आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अभिनीत मोहित सूरी की फ़िल्म मलंग को मिली सफ़लता के बाद अब मेकर्स ने इसके सीक्वल, मलंग़ 2 पर काम शुरू कर दिया है । हाल ही में मलंग ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई जहां फ़िल्म को अपार सफ़लता मिली । इसके बाद मेकर्स ने इसके सीक्वल पर काम करने की बात का ऐलान कर दिया ।

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी की फ़िल्म मलंग के सीक्वल मलंग 2 की तैयारी शुरू, मेकर्स ने शुरू किया काम

मेकर्स ने मलंग 2 पर किया काम शुरू

इस साल की शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू स्टारर मोहित सूरी की मलंग 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है । और दर्शकों की अविश्वसनीय प्रतिक्रिया के साथ मंच पर भारत में #1 स्थान पर ट्रेंड कर रही है । इससे भी अधिक, यह फिल्म इस वक़्त दुनियाभर के 11 अन्य देशों में टॉप 10 में भी ट्रेंड कर रही है जिसमें संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा, सिंगापुर, मलेशिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, केन्या, कतर, पाकिस्तान और बांग्लादेश शामिल है और प्रतिदिन इस सूची में अधिक नाम अपनी जगह बना रहे है ।

हालांकि मलंग द्वारा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया बेंचमार्क स्थापित किया जा रहा है, निर्माता इसके सीक्वल मलंग 2 पर काम कर रहे हैं । इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, "हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है । एक तरफ़ जहाँ लोग नेटफ्लिक्स पर मलंग का आनंद ले रहे हैं, वही हम मलंग 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं । मोहित और लव अगली किश्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द साझा की जाएगी ।"

यह भी पढ़ें : मलंग में दिखेगा दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर का 'वाइल्ड लव', ये है सबूत !

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म मलंग टी-सीरीज और लव फिल्म्स द्वारा निर्मित है। मलंग 2 की आधिकारिक घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी ।