सोशल मीडिया के स्टार और पैपराजी के फ़ेवरेट कहे जाने वाले करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के लाडले तैमूर अली खान को करण जौहर के जुड़वा बच्चें यश जौहर और रुही जौहर रिप्लेस करते हुए नजर आ रहे हैं । बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टार किड के तौर पर जाने जाने वाले तैमूर अली खान की जगह अब सोशल मीडिया पर करण जौहर के बच्चें यश जौहर और रुही जौहर छाए रहते हैं । और यश और रूही की इस लोकप्रियता का श्रेय जाता है उनके लविंग डैडी करण जौहर को जो आए दिन अपने बच्चों के प्यारे-प्यारे वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हैं ।

तो क्या, यश जौहर और रूही जौहर ने नंबर 1 स्टार किड की पोजिशन पर तैमूर अली खान को रिप्लेस कर दिया ?

तैमूर अली खान को मिलता ज्यादा अटेंशन परिवार की परेशान बन गया था

यश और रूही के सभी वीडियो इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर छा गए हैं इसलिए अब ये दोनों सबसे कम उम्र के इंस्टाग्राम, टिक-टॉक स्टार बन चुके हैं । ये देखकर यकीनन करीना और सैफ़ को राहत की सांस मिलेगी । क्योंकि वह भी अपने छोटे से बेटे तैमूर की बढ़ती लोकप्रियता और मिलते अटेंशन से परेशान होने लगे थे । खबरों में तो कहा जा रहा था कि इसी वजह से करीना और सैफ़ तैमूर को विदेश में पढ़ने के लिए भेज रहे थे ।

यह भी पढ़ें : करण जौहर की बेटी रूही को पसंद नहीं है ‘पापा’ का ड्रेसिंग सेंस, बेटे यश ने दी करण को कुछ सिंपल कपड़े पहनने की सलाह

तैमूर को मिलते इतने अटेंशन से ‘दादी’ शर्मिला टैगोर से लेकर ‘नाना’ रणधीर कपूर तक, हर कोई परेशान था । और अब लगता है उनकी परेशानी खत्म हो गई है । क्योंकि सोशल मीडिया को अब यश जौहर और रूही जौहर जैसे स्टार किड स्टार मिल गए हैं ।